घर में अज्ञात चोरों ने सेंध लगाकर सामान चुराया

जोधपुर, शहर के चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड स्थित रामनगर में रहने वाले एक व्यक्ति के घर में अज्ञात चोरों ने सेंध लगाकर वहां से जरूरी सामान चोरी कर ले गए। पुलिस ने अब इसमें पड़ताल आरंभ की है। चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड पुलिस ने बताया कि रोहिचाकलां हाल रामनगर निवासी अशोक पुत्र ओमाराम मेघवाल ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि 14 अक्टूबर की रात्रि के समय अज्ञात व्यक्ति ने उसके मकान में सैंधमारी करके मोबाइल और अन्य सामान चुराकर ले गए।

अलग-अगल स्थानों से बाइक चोरी

उदयमंदिर पुलिस ने बताया कि रविदास नगर भदवासिया निवासी शेखर पुत्र दीपक रैगर ने पुलिस को बताया कि वह राय बहादुर मार्केट आया था। जहां पर खड़ी की उसकी बाइक को अज्ञात वाहन चोर चुराकर ले गया। इसी तरह सरदारपुरा थाने में दी रिपोर्ट में बापू कॉलोनी आखलिया निवासी आबिर पुत्र हबीब खान ने पुलिस को बताया कि वह शनिश्चर जी का थान पर आया था। जहां पर खड़ी की उसकी बाइक को अज्ञात वाहन चोर चुरा कर ले गया। जबकि मथानिया पुलिस ने बताया कि माण्डियाई निवासी भूराराम पुत्र खंगारराम मेघवाल की बाइक गांव से चोरी हो गई। उधर भोजासर पुलिस के अनुसार आउ निवासी घेवरचंद की बाइक बाजार से चोरी हो गई।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews