सूर्यनगरी की तंग गलियों में पैदल घूमे शेखावत

जोधपुर, केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत शुक्रवार को वयोवृद्ध वरिष्ठ अधिवक्ता लेखराज मेहता के शतायु होने पर शुभकामना देने के लिए मकराना मोहल्ला स्थित उनके निवास पहुंचे। इस दौरान शहर की तंग गलियों में पैदल गए। केंद्रीय मंत्री ने अपने निवास स्थान पर ग्रामीण क्षेत्र से आए लोगों से मुलाकात भी की।

केंद्रीय मंत्री वयोवृद्ध अधिवक्ता

दोपहर में दिल्ली से जोधपुर पहुंचे शेखावत सबसे पहले लेखराज मेहता के निवास पहुंचे और शुभकामना देकर कुशलता पूछी। शेखावत मेहरानगढ़ किले की तलहटी घंटाघर क्षेत्र में बड़े-बुजुर्गों से अपनायत से मिले। अपने लाडले सांसद को अचानक तंग गलियों में पैदल घूमते देख सभी अचंभित हो गए। शेखावत ने भी आत्मीयता से बातचीत कर कहा कि आप सभी लोग ठीक हो। अनेक स्थानों पर बच्चों ने केंद्रीय मंत्री गज्जू बन्ना से हाथ मिलाया और अपने मोबाइल से फोटो लिए। बुजुर्ग महिला सामने मिलीं तो शेखावत ने पैर छुए और आशीर्वाद लिया। शेखावत ने घंटाघर क्षेत्र में गुलाब सागर स्थित पाल और सोफड़ा की हवेली में शोक मिलन कर अपनी संवेदना प्रकट की।

केंद्रीय मंत्री वयोवृद्ध अधिवक्ता
खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया

शेखावत नमस्ते कैफे में रुके और जोधपुर सेपक टकरा टीम के खिलाड़ियों से मुलाकात की। राष्ट्रीय सेपक टकरा फेडरेशन के उपाध्यक्ष और राजस्थान सेपक टकरा संघ के अध्यक्ष टीपी सिंह ने शेखावत का स्वागत किया। उन्होंने सभी खिलाड़ियों का परिचय कराया। जोधपुर सेपक टकरा के खिलाड़ियों ने गोवा में आयोजित राष्ट्रीय सब जूनियर प्रतियोगिता में ब्रोंज मेडल प्राप्त किया था। शेखावत ने विजेता खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया।

केंद्रीय मंत्री वयोवृद्ध अधिवक्ता

ये भी पढें – राजीव लिफ्ट केनाल में मिला युवक का शव

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews