जमीन पर बाड़ बनाने की बात पर विवाद,हत्या का प्रयास

जमीन पर बाड़ बनाने की बात पर विवाद,हत्या का प्रयास

  • सिर पर लगी गंभीर चोट
  • घायल अस्पताल में भर्ती

जोधपुर,जमीन पर बाड़ बनाने की बात पर विवाद,हत्या का प्रयास।शहर के निकट राजीव गांधी नगर स्थित केरू क्षेत्र में एक प्लॉट पर बाड़ लगाने एवं पत्थर डाले जाने की बात को लेकर दो परिवार के लोग भिड़ गए। मारपीट और धारदार हथियार के हमले में एक व्यक्ति बुरी तरह जख्मी हो गया। जिसे उपचार के लिए एमडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।पुलिस ने मामलें में क्रॉस केस दर्ज कर जांच आरंभ की है। एक परिवार की तरफ से हत्या प्रयास की रिपोर्ट दी गई है।

यह भी पढ़ें – राज्य स्तरीय जूनियर स्टेयर्स वॉलीबॉल चैम्पियनशिप सम्पन्न

राजीव गांधी नगर पुलिस ने बताया कि देवसियों की ढाणी केरू निवासी सुखी देवी पत्नी हरिराम देवासी की तरफ से केस दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि शनिवार की दोपहर में पड़ौस में रहने वाले पेमाराम पुत्र पदमाराम ने उसके खेत में पत्थर डालने शुरू कर दिए। उसे टोकने पर वह झगड़ा करने के साथ मारपीट की, फिर धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे उसके पति छेाटूराम के  सिर पर गंभीर चोट लगी। उन्हें उपचार के लिए एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया। दूसरे परिवार पेमाराम पुत्र पदमाराम ने रिपोर्ट दी कि खेत में बाड़ बनाने की बात पर हरिराम आदि ने झगड़ा करने के साथ मारपीट करने लगा। पुलिस ने बताया कि सुखीदेवी की तरफ से हत्या प्रयास में रिपोर्ट दी गई है, जबकि पेमाराम की तरफ से भी मारपीट करने का क्रॉस में केस दर्ज करवाया गया है। अग्रिम जांच की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts