Chaukha Sarpanch accused of threatening Chauth for recovery
  • शराब ठेका सैल्समैन ने दर्ज कराया मुकदमा
  • क्रॉस केस हुआ दर्ज

जोधपुर, निकटवर्ती चौखा गांव में शराब ठेका सेल्समैन के साथ मारपीट करने और शराब की दुकान चलाने के लिए चौथ वसूली की मांग को लेकर वहां के सरपंच के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दी गई है। चौखा सरपंच ने भी शराब ठेका सैल्समैन के खिलाफ मारपीट किए जाने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी है। पुलिस ने दोनों तरफ से केस दर्ज कर अब जांच आरंभ की है।

राजीव गांधी नगर पुलिस ने बताया कि चौखा में शराब ठेका चलाने वाले मोहन सिंह की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि मंगलवार की रात को वह ठेके में सो रहा था। तब जीतू गहलोत एवं सुरेश परिहार नाम के शख्स वहां पर आए नींद से उठाकर उससे शराब की मांग की। तब उसने शराब देने से इंकार कर दिया। इस पर इन लोगों ने उससे मारपीट की। रिपोर्ट में आरोप है कि बाद में चौखा सरपंच चुन्नीलाल आया और ठेका चलाने को धमकाने लगा। वह पांच हजार रूपयों की मांग करने के साथ अवैध रूप से शराब भी मांगी।

ये भी पढ़े :- लॉकडाउन में पुलिस ने कमर कसी

इस घटना की जानकारी आज सुबह फैलने पर पुलिस भी हरकत में आई। इधर चौखा सरपंच की तरफ से भी राजीव गांधी नगर थाने में रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि मंगलवार की रात को चौखा में चलने वाले शराब ठेके  पर लॉक डाउन के बाद भी शराब बेची जा रही थी। तब दुकान का वीडियो बनाया जा रहा था तब शराब ठेके के सैल्समैन व चार पांच लोगों ने उससे मारपीट की। चौखा सरपंच ने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताते हुए इसका खंडन किया है। पुलिस ने बताया कि इस घटना में दोनों तरफ से केस दर्ज कर लिया गया है। अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है।