रात को घर से निकला पिता, सोशल मीडिया पर बेटे को रेल इंजन से कटने की जानकारी मिली

जोधपुर, शहर के निकट नयाबेरा रेलवे फाटक के पास एक व्यक्ति की रेल इंजन से कटने से मौत हो गई। वह चपेट में आया अथवा सुसाइड किया इस बारे में पुलिस की जांच जारी है। उसके बेटे को सोशल मीडिया पर पिता के रेल इंजन से कटने की जानकारी मिल पाई। वह पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने पहचान की और शव को कार्रवाई के बाद परिजन के सुुपुर्द कर दिया।

मंडोर थाने के एएसआई सवाई सिंह ने बताया कि मूलत: नागौर जिले के खिंवसर थानान्तर्गत बुडीबसवानी हाल नयाबेरा सत्यम स्कूल के पास रहने वाले 40 साल के मांगीलाल पुत्र रामूराम नायक नयाबेरा रेलवे फाटक के पास में रेल के इंजन से कट गया। इससे उसकी मौत हो गई। परिजन से पता लगा कि वह रात को घरवाले खाना खाकर सो गए थे। फिर सुबह उठने पर पिता घर में नहीं मिले। आस पास तलाश किया गया। बाद में समाज के किसी वाटसएप ग्रुप में पिता के रेल इंजन की चपेट में आने से मौत का पता लगा। इस पर मृतक का पुत्र सुरेश नायक मंडोर पुलिस के पास पहुंचा और इस बारे में जानकारी दी। एएसआई सवाई सिंह ने बताया कि पुत्र ने अपने पिता की पहचान की है। मरने का करण स्पष्ट नहीं हुआ है। वह रेल इंजन की चपेट में आया अथवा सुसाइड किया फिलहाल अनुसंधान किया जा रहा है। मृतक मजदूरी करता था।

ये भी पढें – खेल रत्न पुरस्कार के नाम बदलने की आलोचना

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

 

Similar Posts