स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ पुष्प वाटिका पर्व के रूप में मनायेगा संगीत किसलय संस्थान

गीत-संगीत, कविता व चित्रकला प्रतियोगिता के साथ देशभक्ति को प्रदर्शित करेंगे प्रतिभागी

जोधपुर, सांस्कृतिक संस्थान संगीत किसलय पुष्प वाटिका पर्व के रूप में स्वतंत्रता की 75 वीं वर्षगांठ गीत संगीत, कविता लेखन व चित्रकला प्रतियोगिता से मनाने जा रहा है।
सचिव सतीश बोहरा ने बताया कि इसमें प्रतिभागी बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। जहां गायन कविता लेखन और चित्रकला के माध्यम से अनेक प्रविष्ठियां देश के अलग-अलग हिस्सों से प्राप्त हो रही हैं।

स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ

देश प्रेम के इस जज्बे को देखते हुए संस्थान ने यह निर्णय किया कि प्रविष्टियां 14 अगस्त रात्रि तक ले ली जाएंगी और परिणाम 15 अगस्त को घोषित कर दिया जाएगा। जोधपुर के लगभग 30 बच्चे एक साथ अलग-अलग देश भक्ति रचनाओं की प्रस्तुति देंगे। समस्त प्रस्तुतियां ऑनलाइन की जाएंगी और देश के अलग-अलग हिस्सों से आए प्रस्तुतियों को भी सोशल मीडिया पर उनका प्रसारण किया जाएगा।

स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ

देशभक्ति की अभिव्यक्ति गायन, लेखन व चित्रकला के माध्यम से जो करना चाहते हैं वे 14 तारीख शाम तक अपनी प्रविष्टियां व्हाट्सएप नंबर 94144 76545 पर भेज सकते हैं। समस्त प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र दिए जाएंगे।

ये भी पढें – नगर निगम उत्तर संस्थापन शाखा के  वरिष्ठ सहायक को भेजा जेल

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

 

 

Similar Posts