दीवार बनाने की बात पर भतीजे को चाचा ने दी जान की धमकी,भतीजे ने लगाया फंदा

दीवार बनाने की बात पर भतीजे को चाचा ने दी जान की धमकी,भतीजे ने लगाया फंदा

जोधपुर,दीवार बनाने की बात पर भतीजे को चाचा ने दी जान की धमकी,भतीजे ने लगाया फंदा।शहर के एयरपोर्ट स्थित पाबूपुरा बस्ती में रहने वाले एक युवक ने अपने चाचा द्वारा दी गई जान की धमकी से आहत होकर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। वह घर की दीवार बनाना चाहता था। धमकी के बाद आहत हुए युवक ने फंदा लगा दिया। उसकी मां की तरफ से पुलिस ने आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित किए जाने का मामला दर्ज किया है। मामले में अग्रिम जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टया मामला प्रोपर्टी विवाद का सामने आया है। युवक के पिता की भी पांच महिने पहले मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें – वृद्ध ने फंदा लगाकर दी जान

एयरपोर्ट थाना पुलिस ने बताया कि पाबूपुरा की रहने वाली गीता पत्नी मोहनलाल नायक ने रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि उसका 23 साल का बेटा अनिल 25 नवंबर को अपने चाचा रामदेव के पास में गया और घर की दीवार बनाने को कहा था। तब उसके काका ने अनिल को जान की धमकी देने के साथ हाथपैर तोड़ देने को कहा था। अनिल रात में आया और कहा काका ने दीवार बनाने को लेकर जान की धमकी दी है। अनिल की मां की तरफ से दी गई रिपोर्ट में बताया कि उसका पुत्र दो दिन तक उदास रहा और फिर उसने 27 को फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। रिपोर्ट में महिला ने अपने देवर रामदेव,उसके पुत्र उदय, नंदकिशोर उर्फ टिंकू रिंकू आदि पर आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित किए जाने का आरोप लगाते हुए अब रिपोर्ट दी है। महिला के पति की पांच महिने पहले मौत हो चुकी है,जिस पर भी उसने संदेह जाहिर किया है। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रोपर्टी विवाद का लग रहा है, फिलहाल अग्रिम जांच की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts