रेलवे स्टेशन रोड पर युवक की स्कूटी लूटने वाले दो युवक गिरफ्तार

रेलवे स्टेशन रोड पर युवक की स्कूटी लूटने वाले दो युवक गिरफ्तार

जोधपुर,रेलवे स्टेशन रोड पर युवक की स्कूटी लूटने वाले दो युवक गिरफ्तार। शहर के रेलवे स्टेशन के सामने 5 फरवरी की रात को एक युवक की स्कूटी लूटकर ले जाने वाले दो शातिरों को उदयमंदिर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनकी निशानदेही पर लूटी गई स्कूटी को जब्त करने के साथ इनके अन्य साथियों के बारे में पता लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें – दस हजार टन अवैध बजरी नष्ट

जालप मोहल्ला बिस्सों का चौक निवासी अभिषेक बोहरा पुत्र गोपाल बोहरा डीजे साउण्ड सिस्टम का काम करता है। वह 5 फरवरी की देर रात अपना काम खत्म कर घर की तरफ लौट रहा था। तब रेलवे स्टेशन के सामने बाइक पर दो बदमाशों और फिर दो अन्य बदमाशों ने आकर उससे मारपीट कर उसकी स्कूटी को लूट लिया था। मामले में जांच करते हुए उदयमंदिर पुलिस ने दो युवकों बाड़मेर के हरिजन बस्ती निवासी पंकज पुत्र लाखाराम और मेघवाल बस्ती ओझों का तालाब सूरसागर निवासी विशाल पुत्र हरिश को गिरफ्तार किया है। इन लोगों से पुलिस ने लूटी गई स्कूटी को बरामद किया है। इनके दो अन्य साथियों के बारे में पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts