घर में दो बच्चियां कर रही थी पढ़ाई, पत्नी को बाजार भेजा सामान लेने और लगा ली फांसी

जोधपुर, शहर के चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड सेक्टर 23 में रहने वाले एक युवक ने अपने घर में दिन में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। वक्त घटना उसने अपनी पत्नी को बाजार सामान लेने भेजा और बाद में खुदने बेडशीट से फंदा लगा लिया। दो छोटी बच्चियों कमरें में पढ़ाई कर रही थी। आत्महत्या की आरंभिक वजह नौकरी नहीं होना बताया गया है। हालांकि कोई सुसाइड नोट कमरे से नहीं मिला है। मृतक के पिता हाऊसिंग बोर्ड में पहले कार्यरत थे।

चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड थाने के सबइंस्पेक्टर नारायण सिंह ने बताया कि सेक्टर 23/69 में रहने वाले 36 साल के मनोज पणिया पुत्र रमेश चंद्र शर्मा ने अपने घर के एक कमरे में दिन में बेडशीट से फंदा लगाकर खुदकुशी की।

उसने अपनी पत्नी को बाजार सामान लेने भेज दिया। वह आधे घंटे बाद लौटी तब कमरा बंद मिला। पड़ौसियों की मदद से कमरा खोला गया। तब मनोज फंदे से लटका दिखा। तत्काल फंदे से उतार कर अस्पताल ले जाया गया। मगर डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया।

एसआई नारायणसिंह ने बताया कि मृतक नौकरी नहीं होने से मानसिक तनाव में था। उसकी दो छोटी बच्चियों एक नौ साल की और दूसरी तीन साल की है। दोनों एक कमरे में पढ़ाई कर रही थी। वह इसी 19 जुलाई को अपने ससुराल महाराष्ट्र भी जाने वाला था और टिकट हो रखी थी। शव को कार्रवाई के उपरांत परिजन को सौंप दिया गया है। पिता की तरफ से मर्ग की रिपोर्ट दी गई है।

>>> शराब दुकानदारों की अवैध गोदाम हटाने की मांग,मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

 

Similar Posts