ज्वैलरी शॉप का शटर मोड़क़र चोरी, दो लाख के जेवर और नगदी चुराई

जोधपुर, शहर के निकटवर्ती रिडिया फांटा स्थित एक ज्वैलरी शॉप में गुजरी रात सेंध लगी। अज्ञात चोरों ने शटर के ताले तोड़क़र मोड़ा और भीतर प्रवेश किया। अज्ञात चोर दुकान से 30 ग्राम सोना, 700 ग्राम चांदी और पांच सात हजार की नगदी चुरा ले गए। घटना के संंबंध में सूरसागर थाने में इसकी रिपोर्ट दी गई। आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज से चोरों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

ज्वैलरी शॉप चोरी जेवर

सूरसागर थाने के सबइंस्पेक्टर नरेश शर्मा ने बताया कि घटना के संबंध में बाइपास रोड शप्पू का जांव सूरसागर निवासी मूलचंद सोनी पुत्र भगवानलाल की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसकी एक ज्वैलरी की दुकान रिडिया फांटा बाइपास सूरसागर में आई है।

गुजरी रात दुकान मंगल कर घर चला गया था। सुबह लौटने पर दुकान के  शटर के ताले टूटे होने के साथ ही वह मुड़ा हुआ था। अज्ञात चोरों ने वहां शोकेश में रखे 30 ग्राम सोने के छोटे मोटे आइटम, 700-800 ग्राम चांदी के आइटम के साथ गल्ले से पांच सात हजार की नगदी चुरा ले गए। घटना में आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज से चोरों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

सरस केबिन में पीछे की चद्दर काट सेंध:-

सूरसागर पुलिस ने बताया कि जगदंबा कॉलोनी प्रतापनगर निवासी भवानी सिंह पुत्र अमर सिंह की तरफ  से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसका एक सरस बूथ कायलाना झील के पास में 2170 संख्या का है। गुजरी रात अज्ञात चोरों ने केबिन के पीछे के रास्ते में चद्दर को काटने के बाद प्रवेश किया और उसमें रखी हजारों का परचूनी सामान आदि चुराने के साथ गल्ले से तीन हजार के आसपास की नगदी चुरा ले गए। घटना में सूरसागर पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज किया है। चोरों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

Similar Posts