जोधपुर, न्यू कोहिनूर सिनेमा के पीछे बुधवार को एक मकान की बालकनी भरभरा कर गिर गई। गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। वहां किराए पर रहने वाली एक महिला चोटिल हुई है। बालकनी गिरने की सूचना पर देवनगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

मकान की बालकनी गिरी

आसपास के लोगों ने मकान मालिक को लेकर अपना रोष जाहिर किया। मकान की मरम्मत करवाने की मांग के बावजूद उसे ठीक नहीं करवाया जा रहा है। अब बारिश के सीजन में कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है। यह मकान पीपाड़शहर के रहने वाले राधेश्याम सोनी पुत्र जवरीलाल का बताया गया है।

मकान की बालकनी गिरी

देवनगर थानाधिकारी जयकिशन सोनी ने बताया कि न्यू कोहिनूर सिनेमा के पीछे मसूरिया में कुम्हारों का मौहल्ला है। बुधवार को यहां एक भवन की बालकनी गिर गई। इससे भवन में किराए पर रहने वाली भोपालगढ़ के मेलाना निवासी मंजू देवी घायल हो गई। वह इस मकान में किराए पर रहती है। गनीमत रही कि कोई बालकनी के नीचे नहीं खड़ा था अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

बालकनी गिरने की आवाज के साथ ही मोहल्ले के लोग एकत्र हो गए। मोहल्लेवासियों ने रोष जताया और आरोप लगाते हुए कहा कि मकान मालिक को कई बार घर रिपेयर के लिए कहा गया लेकिन वो इस तरफ ध्यान नहीं दे रहा। बारिश में बड़े नुकसान की आशंका भी लोगों ने जता दी। देवनगर थानाधिकारी सोनी ने बताया कि किसी की तरफ से रिपोर्ट नहीं दी गई है। यहां रहने वाली मंजू बालकनी गिरने से कुछ चोटिल हो गई थी।

>>> शराब दुकानदारों की अवैध गोदाम हटाने की मांग,मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

Check price 👆