कार का शीशा फोड़कर नगदी और सामान चुराने वाले तीन शातिर गिरफ्तार

  • कार का शीशा फोडक़र एक लाख की नगदी उड़ाई
  • शौक मौज के लिए करते चोरियां
  • दो कारों, तीन दुपहिया वाहन और दुकान में चोरी की वारदातें करना स्वीकारा

जोधपुर, शहर के सरदारपुरा पुलिस ने कार का शीशा फोड़क़र एक लाख की नगदी और जरूरी सामान चुराकर ले जाने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों ने वाहन चोरी से लेकर दुकान में भी चोरी करना स्वीकार किया है। अभियुक्तों से अब तक पूछताछ में आधा दर्जन से ज्यादा वारदातों का पता लगा है। ये लोग शौक मौज के लिए चोरियां करते और पैसे को उड़ाते थे।

सरदारपुरा थानाधिकारी दिनेश लखावत ने बताया कि रातानाडा स्थित सर प्रताप कॉलोनी बी-2 में रहने वाले चेतन सोनी पुत्र नंदलाल सोनी की तरफ से रिपोर्ट दी गई थी। इसमें बताया कि उसकी एक कार मानमनुहार होटल के सामने खड़ी थी। जिसमें अर्धरात्रि को अज्ञात चोर कार का साइड का शीशा फोड़क़र एक लाख की नगदी, कंप्यूटर माउस, आधार कार्ड, मोपेड की आरसी एवं अन्य जरूरी सामान चोरी कर ले गए।

थानाधिकारी ने बताया कि प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए एसीपी पश्चिम चक्रवर्ती सिंह राठौड़ के नेतृत्व में एसआई सलीम मोहम्मद, हैड कांस्टेबल राजेंद्र, हरीराम, कैलाश राजपुरोहित,राजू डूडी, मेहराम, केसा राम एवं विष्णु की टीम ने आसपास फुटेज आदि चेक करने के बाद शनिवार को तीन बदमाशों देचू थानान्तर्गत चांदसमा के देदाबेरा ओमप्रकाश उर्फ प्रकाश पुत्र हीराराम जाट, लोहावट के विष्णुनगर जालोड़ा हाल प्रताप नगर हुडको क्वार्टर निवासी कैलाश पुत्र हुकमाराम एवं देचू थानान्तर्गत उठवालिया हाल प्रतापनगर हुडको क्वार्टर निवासी सुरेश भांबू पुत्र अणदाराम जाट को गिरफ्तार किया गया।

थानाधिकारी दिनेश लखावत ने बताया कि आरोपियों से अब तक की पूछताछ में सामने आया कि इन लोगों ने प्रतापनगर से एक बोलेरो,सेंट्रोकार, बाइक के अलावा चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड से बाइक देचू में एक दुकान में चोरी की है। आधा दर्जन से अधिक वारदातें इन लोगों से खुली हैं।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews