अलग-अलग हादसों में तीन की मौत

जोधपुर, शहर के सूरसागर और लूणी थाना क्षेत्रों में हुए अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने कार्रवाई के बाद शवों को उनके परिजन के सुपुर्द किया। सूरसागर पुलिस ने बताया कि मावडिय़ों की घाटी निवासी जीतू भील की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसके पिता पप्पसा ने अत्यधिक शराब का सेवन कर लिया था। तबीयत बिगड़ऩे पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मगर उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने घटना के संबंध में मर्ग की कार्रवाई की। बिचलाबास गेंवा निवासी राजेश माली की तरफ से दी गई रिपोर्ट में बताया कि उसके पिता ओमप्रकाश माली भाकरीबास सूरसागर में एक निर्माणाधीन भवन पर कार्य करते अडाण से गिर गए। घायल होने पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मगर बाद में उपचार के बीच उनकी मौत हो गई। सूरसागर पुलिस ने शव को कार्रवाई के बाद परिजन के सुपुर्द कर दिया। इधर लूणी पुलिस ने बताया कि कांकाणी निवासी श्रवण पुत्र ओमप्रकाश की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। परिजन ने उसके कोई खानपान को लेकर तबीयत बिगड़ऩा बताया और उसकी मौत हो गई। इस बारे में मृतक के भाई जगदीश की तरफ से मर्ग की रिपोर्ट दी गई।

यह भी पढ़ें – पंचायत चुनाव के लिए आई अफीम पकड़ी, तीन गिरफ्तार

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लीकेशन अभी डाउनलोड करें –https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts