सड़क हादसे में 11वीं के छात्र सहित तीन की मौत

सड़क हादसे में 11वीं के छात्र सहित तीन की मौत

जोधपुर, कमिश्नरेट में पिछले 24 घंटों में तीन सडक़ हादसे हुए। इसमें 11वीं के छात्र सहित दो अन्य युवकों की मौत हो गई। संबंधित थाना पुलिस ने मामले दर्ज करते हुए जांच आरंभ की है। पुलिस ने शवों को कार्रवाई के बाद उनके परिजन को सुपुर्द कर दिए।

बनाड़ पुलिस ने बताया कि बनाड़ निवासी गजेंद्र सिंह पुत्र रविंद्र सिंह की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसका छोटा भाई 16 साल नकुल और वह खुद बाइक पर गायों के लिए हरा चारा लेने के लिए बनाड़ रोड स्थित एक मार्बल दुकान के सामने से निकल रहे थे। तब किसी वाहन चालक ने चपेट में ले लिया। हादसे में गजेंद्र सिंह और उसका भाई नकुल घायल हो गए। नकुल गंभीर रूप से घायल हो गया था। इस पर उसे मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मगर उसकी मौत हो गई। वह 11वीं कक्षा में पढ़ता था। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

इसी तरह भीलों का बास बनाड़ नादड़ी निवासी गणपतराम पुत्र मगाराम भील ने पुलिस को बताया कि उसका भतीजा दीपक और अन्य रिश्तेदार राजेश बाइक से गांव के पास में एक बंदोली में गए थे। वे वापसी में दइकड़ा से आ रहे थे। तब अज्ञात वाहन ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। इससे दोनों घायल हो गए। दोनों को एमडीएम अस्पताल ले जाया गया। जहां पर दीपक की मौत हो गई। पुलिस ने कार्रवाई कर शव परिजन को सौंप दिया।

इधर बोरानाडा पुलिस ने बताया कि शेरगढ़ के गुमानसिंह पुरा निवासी रामसिंह पुत्र भंवरसिंह ने रिपोर्ट दी कि उसका भाई अपनी बाइक से पेप्सी प्लांट- 23 नंबर सिटी बस स्टेण्ड वाली रोड के पीछे से निकल रहा था। तब किसी वाहन चालक ने चपेट में ले लिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल उसके भाई की अस्पताल में उपचार के बीच मौत हो गई।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews