जोधपुर, कमिश्ररेट क्षेत्र में अलग अलग हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने कार्रवाई के उपरांत शवों को उनके परिजन को सौंप दिया। बनाड़ पुलिस थाने के एएसआई दिनेश सिंह ने बताया कि कुड़ी सैक्टर 6 निवासी श्रवण सिंह पुत्र हजारी सिंह की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसका भतीजा तिरूपति बालाजी नगर बनाड़ निवासी 33 साल का अजय सिंह पुत्र ओंकार सिंह अपनी बाइक लेकर उचियारड़ा से बनाड़ रोड की निकल रहा था।

तब उसकी बाइक अनियंत्रित हो गई। इससे हुए हादसे में वह घायल हो गया। तब उसे मथुरदास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां पर उपचार के बीच शनिवार को उसकी मौत हो गई। घटना 13 फरवरी को हुई थी। डांगियावास पुलिस ने बताया कि खातियासनी निवासी रामपाल पुत्र भंवराराम जाट ने रिपोर्ट दी।

इसमें बताया कि उसका बहनोई राकेश पुत्र दौलाराम जाट और परिचित गोविंद पुत्र कोजाराम जाट बाइक लेकर खातियासनी रोड से निकल रहे थे। तब किसी बोलेरो चालक ने चपेट में ले लिया। हादसे में उसके बहनोई राकेश की मौत हो गई। जबकि गोविंद घायल हो गया। उसका एमडीएमएच में उपचार चल रहा है। घटना 23 फरवरी को हुई थी। पुलिस की तरफ से अनुसंधान जारी है।

इधर सूरसागर पुलिस थाने के एएसआई गजेंद्र ने बताया कि 19 साल का बायतु निवासी दुर्गाराम पुत्र मानाराम जाट अपने ट्रेक्टर से जाखड़ों की ढाणी नारवा से गुजर रहा था। तब संभवत: किसी डंपर के चालक ने पीछे से चपेट में लेकर टक्कर मार दी। इससे ट्रेक्टर अनियंत्रित होकर सड़क़ से उतरकर एक गड्ढे में गिर गया। तब पत्थर की चोट लगने से उसकी मौत हो गई। सूरसागर पुलिस की तरफ से जांच की जा रही है।