एसिड डालकर जलाने की धमकी,पीड़िता सहमी

कोर्ट आई महिला को वीडियो दिखाकर केस वापिस लेने के लिए धमकाया

जोधपुर,एसिड डालकर जलाने की धमकी,पीड़िता सहमी।शहर के अभय कमाण्ड एण्ड कंट्रोल के सामने एक कार सवार व्यक्ति ने कोर्ट आई महिला को बीच रास्ते में पुराना वीडियो दिखा कर सार्वजनिक करने की धमकी दी। साथ ही महिला और उसके बेटी को एसिड से जलाने की धमकियां देकर केस में बयान बदलने को कहा। पीडि़ता ने इस बाबत के उदयमंदिर थाने में नामजद व्यक्ति के खिलाफ धमकाने का केस दर्ज करवाया है। इस बात को लेकर अब पीडि़ता सहमी सी है।

यह भी पढ़ें – छात्र को कमरे में बंधक बनाकर मारपीट

एक महिला की तरफ से दी गई रिपोर्ट में बताया कि वह 19 मार्च को अपने किसी काम से कोर्ट आई थी। फिर वापिस अभय कमाण्ड एण्ड कंट्रोल के सामने से निकल रही थी। तब रवि डोपल नाम का शख्स आया और केस में बयान बदलने के लिए धमकाया। उसने वीडियो का सार्वजनिक करने की धमकी दिए जाने के साथ उसके व उसकी बेटी को एसिड डालकर जलाने की भी धमकी दी। आरोपी के खिलाफ पहले से ही महिला की तरफ  से केस दर्ज करवाया हुआ है,उसमें वह बयान बदलने के लिए धमका रहा है। अब उदयमंदिर पुलिस ने महिला को धमकाने का अलग से प्रकरण दर्ज किया है। इस बारे में पुलिस की तरफ से जांच की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews