लूट के चार प्रकरणों में वांछित तीसरा आरोपी गिरफ्तार, जेल भेजा

लूट के चार प्रकरणों में वांछित तीसरा आरोपी गिरफ्तार, जेल भेजा

जोधपुर, आम राहगीरों को रात के समय डरा धमका कर मोबाइल,रूपए और बाइक लूटने के प्रकरणों में वांछित चल रहे एक आरोपी को बनाड़ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वारदात में पूर्व में दो आरोपी पकड़े जा चुके है। मंडोर और बनाड़ इलाकों में यह घटनाएं हुई थी। उसे आज बापर्दा गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में पेश किया गया। जहां से जेल भेज दिया गया है।

बनाड़ थानाधिकारी सीताराम खोजा ने बताया कि मंडोर और बनाड़ इलाके में कुछ दिनों पहले रात को राहगीरों को डराने धमकाने और चाकू से हमला कर लूटपाट करने वाले दो बदमाशों राकेश और भजनलाल को गिरफ्तार किया गया था। वारदात में शरीक एक आरोपी तिलवासनी बिलाड़ा निवासी राकेश पुत्र मालाराम विश्रोई की गिरफ्तारी बाकी थी। जो काफी समय से फरार चल रहा था।

दो तीन किलोमीटर दूर किराए के कमरे पर रहते

थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी शाम ढलने के बाद रात 11 बजे वारदात को अंजाम देते थे। यह लोग वारदातस्थल से दो तीन किलोमीटर एरिया में किराए के कमरे पर रहते थे। रात को योजनाबद्ध तरीके से निकलते और नकाब पहनकर आते थे। जब कोई राहगीर बाइक से निकलता तो अपनी गाड़ी को उसके बाइक के समानान्तर लाकर रोकने के साथ चाबी निकालते और फिर डराने धमकाने के साथ चाकू से वार कर लूटपाट करते थे। अभियुक्तों से लूट की चार वारदातों को खुलासा हो चुका है। सोमवार को पकड़े गए अभियुक्त राकेश विश्रोई को बापर्दा गिरफ्तार किया गया है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews