घर के पोर्च में खड़ी स्कार्पियो को आग लगाने वाले तीन युवक गिरफ्तार

घर के पोर्च में खड़ी स्कार्पियो को आग लगाने वाले तीन युवक गिरफ्तार

सीसीटीवी फुटेज के जांच पड़ताल के बाद आए पकड़ में

जोधपुर,घर के पोर्च में खड़ी स्कार्पियो को आग लगाने वाले तीन युवक गिरफ्तार। शहर की बनाड़ पुलिस ने घर के पोर्च में खड़ी स्कार्पियो को आग लगाने के प्रकरण में तीन युवकों को पकड़ा है। आरोपियों से पूछताछ चल रही है। इसमें आपसी विवाद की बात सामने आई है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें – पहले वंदे भारत स्लीपर ट्रेन के डिपो की आधारशिला आज रखेंगे प्रधानमंत्री

बनाड़ पुलिस ने बताया कि बनाड़ रोड सारण नगर ए निवासी अरविंद चौधरी पुत्र गोविंदराम चौधरी की तरफ से रिपोर्ट दी गई थी। इसके अनुसार 18 दिसम्बर 23 की रात को एक बाइक पर दो बदमाश आए और तीसरा साइड में खड़ा रहा। दो युवक गाड़ी से उतर कर उसके घर आए पोर्च में खड़ी स्कार्पियो का पेट्रोल डालकर जला दिया। जिससे गाड़ी का अगला पिछला हिस्सा जलने के साथ घर की दीवार को भी नुकसान पहुंचा। पूरा घटनाक्रम घर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गया।

यह भी पढ़ें – सूर्य सप्तमी पर एक साथ सूर्य नमस्कार का सामूहिक अभ्यास

थानाधिकारी सुरेंद्रङ्क्षसह ने बताया कि प्रकरण की तफ्तीश के लिए पुलिस की टीम का गठन करते हुए अब पाली जिले के सोजत सिटी सरदारपुरा हाल इंद्रा कॉलोनी पाली ट्रांसपोर्ट नगर निवासी भानू पुत्र माणक सिसोदिया,मलार पीपाड़सिटी हाल महादेवनगर नादड़ी निवासी हनुमान सिंह पुत्र रावत सिंह एवं पाली के ट्रांसपोर्ट नगर इंद्रा कॉलोनी निवासी भवानी सिंह पुत्र इंदूसिंह को गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्तों से पूछताछ चल रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts