सामुदायिक देवी देवता मंदिर में चोरों ने दो लाख का माल उड़ाया

सामुदायिक देवी देवता मंदिर में चोरों ने दो लाख का माल उड़ाया

  • काले रंग स्कूटी पर सवार होकर आए नकबजन
  • फुटेज मेें दिखी कारस्तानी

जोधपुर,सामुदायिक देवी देवता मंदिर में चोरों ने दो लाख का माल उड़ाया।शहर के बावड़ी बेरा मगरापूंजला इलाके में सामुदायिक देवी देवता मंदिर में स्कूटी पर सवार होकर आए दो नकबजनों ने सैंध लगाकर वहां से दो लाख का माल उड़ा लिया। सोने की पॉलिस के गहनों को वास्वतिक सोना समझ कर ले गए। 70-80 तोला वजनी चांदी के आइटम,टंकोर, 50-60 हजार की नगदी और अन्य सामान ले गए। चोरों की कारस्तानी सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दी है।

यह भी पढ़ें – भाजपा के सभी 12 मण्डलों की संगठनात्मक बैठक सम्पन्न

बावड़ी बेरा मगरापूंजला निवासी पृथ्वीसिंह पुत्र कालूराम सांखला की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि क्षेत्र में सामुदायिक देवी देवताओं का मंदिर है। 18 मार्च को दिन में काले रंग की एक स्कूटी पर दो युवक सवार होकर आए। एक गाड़ी पर बैठा रहा और दूसरा मंदिर में प्रवेश कर गया। वहां पर 7-8 मूर्तियों पर लगे देवी देवताओं के गहने जो चांदी के थे और सोने की पॉलिश हो रखे थे। उनको उतारने के साथ दानपेटी से 50-60 हजार की नगदी,दस किलो वजनी टंकोर आदि सामान चोरी कर ले गए। सीसीटीवी फुटेज में उनकी यह कारस्तानी सामने आई है। मंदिर में अगले दिन यानी 19 मार्च को पहुंचे तो घटना का पता लगा। इस बारे में अब माता का थान पुलिस जांच में लगी है।

दूरदृष्टि न्यूज़ कि एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts