पुलिस ने भाग रहे तस्करों के पीछा कर 416 किलो डोडा पोस्त बरामद किया, तस्करों की पहचान

पुलिस ने भाग रहे तस्करों के पीछा कर 416 किलो डोडा पोस्त बरामद किया, तस्करों की पहचान

  • डांगियावास में पुलिस की नाकाबंदी
  • तस्करों की चार कारें निकली
  • दो भागी, दो के टायर फटे

जोधपुर, कमिश्ररेट पुलिस मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए हरसंभव कोशिश कर रही है। मगर तस्कर चोरी की गाड़ियों से तस्करी करने से बाज नहीं आ रहे हैं। कमिश्ररेट के जिला पूर्व में डांगियवास पुलिस ने नाकाबंदी करवाई। दो घंटे की नाकाबंदी में तस्करों की चार कारें नाकाबंदी तोड़कऱ भागी। पुलिस ने पीछा किया। तब गाडिय़ों ने रास्ता बदल डाला। दो कारों के टायर फट गए। एक को बिसलपुर और दूसरी को दांतीवाड़ा के पास में पकड़ा जा सका। मगर तस्कर भागने में सफल हो गए। कारों से पुलिस अलग-अलग मात्रा में तकरीबन 416 किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद किया है। भागी कारों में अवैध डोडा पोस्त भरा था। पुलिस ने तस्करों की पहचान की है जिनकी अब सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

डांगियवास थानाधिकारी कन्हैयालाल ने बताया कि सुबह 9 से 11 बजे के बीच में पुलिस ने थाना क्षेत्र में नाकाबंदी करवा रखी थी। तब पौने 11 बजे से लेकर सवा 11 बजे के बीच में तस्करों की चार कारें एक साथ निकली। तस्करों ने नाकाबंदी को देखते हुए उसे तोड़ा और स्पीडली भगा कर ले गए। नाकाबंदी में तैनात पुलिस ने उनका पीछा किया। तब कारों ने अपने रास्ते बदल डाले। एक कार को बिसलपुर फांटा के पास में पकड़ा गया तो दूसरी कार को दांतीवाड़ा के पास में। इन दोनों ब्रेजा कारों के टायर फट गए थे। तस्कर भाग गए। एक कार से 215.500 किलो और दूसरी कार से 200.500 किलो अवैध डोडा पोस्त बरामद हुआ। थानाधिकारी ने बताया कि तस्करों की दो और कारों का पता लगाया जा रहा है। इनमें भी अवैध रूप से डोडा पोस्त भरा था। मगर वह नहीं मिल पाई। तस्करों की पहचान की गई है। तीन लोग कारों से उतर कर भागे थे। अब इनकी तलाश की जा रही है।

कारें चोरी की होने का अंदेशा

पुलिस ने प्रथम दृष्टया जांच में बताया कि कारें चोरी की हो सकती हैं। गाड़ी के नंबर, इंजन व चेसिस नंबर से मिलान कर पता लगाया जा रहा है। फिलहाल पुलिस की तरफ से गहन जांच की जा रही है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts