asi-took-10-thousand-bribe-in-the-name-of-helping-and-preventing-arrest-in-cross-case

क्रॉस केस में गिरफ्तारी रोकने व मदद के नाम पर एएसआई ने ली 10 हजार रिश्वत

क्रॉस केस में गिरफ्तारी रोकने व मदद के नाम पर एएसआई ने ली 10 हजार रिश्वत

  • भोपालगढ थाने का एएसआई पूनाराम ट्रेप
  • परिवादी से पहले लिए थे 4 हजार

जोधपुर,भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने बुधवार को भोपालगढ थाने के एएसआई पूनाराम को दस हजार रूपए रिश्वत लिए जाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। जिससे अब पूछताछ की जा रही है। उसने परिवादी से क्रॉस केस के मुकदमें में गिरफ्तार नहीं करने और मदद के नाम पर 14 हजार रूपए डिमाण्ड की थी। चार हजार पहले ही ले लिए थे। सत्यापन मेें चार हजार रूपए दिए गए थे।

ब्यूरो के एएसपी डॉ. दुर्गसिंह राजपुरोहित ने बताया कि नाडसर भोपालगढ के एक परिवादी की तरफ से शिकायत दी गई थी। इसमें बताया कि उसके खिलाफ ओमाराम नाम के एक शख्स ने भोपालगढ थाने में केस दर्ज करवाया था। जिसमें गिरफ्तारी, मुकदमे में मदद करने और उसके खुद की तरफ से दी गई रिपोर्ट पर कार्रवाई के एवज में भोपालगढ थाने के एएसआई पूनाराम ने 14 हजार रूपए मांगे है,वह इस बात को लेकर परेशान कर रहा है।

asi-took-10-thousand-bribe-in-the-name-of-helping-and-preventing-arrest-in-cross-case

ब्यूरो एएसपी राजपुरोहित ने बताया कि शिकायत का सत्यापन मंगलवार को करवाए जाने के साथ चार हजार रूपए एएसआई पूनाराम ने लिए थे। शेष राशि आज देना तय होने पर एसीबी निरीक्षक मनीष वैष्णव आदि के साथ गठित टीम ने एएसआई पूनाराम को परिवादी से दस हजार रूपए और रिश्वत लिए जाने के आरोप में पकड़ लिया। एएसपी राजपुरोहित के अनुसार परिवादी के खिलाफ ओमाराम ने केस दर्ज करवा रखा था। इसमें क्रॉस केस दर्ज हो रखा है। जिसकी जांच एएसआई पूनाराम की तरफ से की जा रही थी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें-http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts