शेयर कारोबारी ने खुद के अपहरण की रची झूठी कहानी

शेयर कारोबारी ने खुद के अपहरण की रची झूठी कहानी

-फंसा,चार गिरफ्तार

-परिवार को कहा पांच लाख दे देना
ढूंढऩा मत,रुपये देते ही छोड़ देंगे अपहृर्ता

जोधपुर,शहर के माता का थान इलाके हरीओम नगर 80 फिट रोड पर रहने वाले एक युवक ने अपने अपहरण की जानकारी घरवालों को दी। हरकत में आई पुलिस ने त्वारित कार्रवाई की और पता लगाया। बाद में अपहरण की कहानी झूठी निकली। युवक ने ही सोची समझी साजिश के तहत अपने अपहरण की कहानी गढ़ी थी। पुलिस ने उसे शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया। उसे अपहृर्त करने वाले तीन युवकों को भी पकड़ा गया है। युवक शेयर कारोबारी है और शेयर में घाटा लगने पर लोग उससे 12 लाख रूपए मांगते थे।

थानाधिकारी राजूराम ने बताया कि 27 नवंबर को युवक के पिता भंवर लाल जांगिड ने थाने में केस दर्ज कराया था उनका बेटे करण का किसी ने अपहरण कर लिया है। वह अपने ऑफिस सरदारपुरा के लिए सुबह निकला था। वह अपनी रॉयल इनफिल्ड हंटर लेकर घर से निकला है। इस पर पुलिस की टीम को लगाया गया। पुलिस की टीम ने आरोपियों की तलाश की तो वे लोकेशन बदल रहे थे। करण के मोबाइल की रेलवे स्टेशन के बाद एमडीएम, सरदारपुरा सहित अन्य कई स्थानों की लोकेशन मिली। इसके बाद आरोपियों पृथ्वीराज पुत्र दिलावरराज राजपूत निवासी गुजरात सूरज जहांगीरपुरा, फैयाज पुत्र युसुफ खान निवासी गुजरात बड़ौदरा और मयंक पुत्र भरत गिरी निवासी सूरज को गिरफ्तार किया।

पूछताछ की तो पता चला कि मुख्य आरोपी करण ही है, तीनों आरोपी उससे 12 लाख रुपये लेने के लिए गुजरात से जोधपुर आए थे। करण को स्टेशन बुलाया। करण ने रुपये देने से मना किया तो उसने बताया कि वह पांच लाख रुपये की अभी व्यवस्था करवा सकता है। करण ने अपने घर फोन लगाया और कहा कि उसका अपहरण हो गया है और फिरौती के नाम पर पांच लाख रुपये मांग रहे हैं। पहले तो घर वाले उसकी तलाश की और फिर थाने में केस दर्ज कराया था। उसने फोन कर बताया किसी को बताना मत रूपए देने आओ बाद में अपहृर्ता रूपए लेकर छोड़ देंगे। वारदात के खुलासे के लिए माता का थान पुलिस के साथ डीएसटी पूर्व को लगाया गया।

Similar Posts