निर्माणाधीन भवन की छत भरभरा कर गिरी, बच गई चार जानें

निर्माणाधीन भवन की छत भरभरा कर गिरी, बच गई चार जानें

जोधपुर, निकटतर्वी मतोड़ा के नोसर गांव में मंगलवार को बड़ा हादसा हुआ। मगर इसमें कोई जान नहीं गई। निर्माणाधीन भवन की छत की पट्टियां भरभरा कर गिर गई। घर में मौजूद चार लोगों की जान बच गई। पट्टियों से बचने के लिए वे एक स्थान पर जाकर खड़े हो गए। ये चारों खुशकिस्मत रहे कि जहां ये खड़े थे उस हिस्से को छोड़ पूरे कमरे की चालीस पट्टियां गिर गई। चारों को चोट आई है, लेकिन उनकी जान बच गई।

बताया जाता है कि नोसर में रेंवतराम के मकान का निर्माण कार्य चल रहा है। एक कमरे के ऊपर पत्थर की पट्टियां डाल दी गई और उसके ऊपर सामग्री डाली जा चुकी थी। मंगलवार को रेंवतराम अपनी पत्नी, बहन व एक बेटी के साथ घर में ही था। तब कमरे की एक पट्टी जोरदार धमाके के साथ टूट कर नीचे गिर गई। इस पट्टी के गिरते ही परिवार के चारों सदस्य भाग कर एक स्थान पर खड़े हो गए. इसके बाद देखते ही देखते मकान की चालीस पट्टियां टूट कर नीचे गिरती रही। तब पत्थर उछलने के कारण चारों के काफी चोट आई। रेंवतराम के पैर में चोट आई। जबकि एक पत्थर उछल कर उसकी पत्नी के सिर पर लगा। जिस कारण सिर फंट गया। उसके सिर में 12 टांके लगाने पड़े। एक पत्थर बेटी के हाथ के लगा। उसकी हड्डी टूट गई। बहन के पांव में भी पत्थर की गहरी चोट लगी। गनीमत यह रही कि भारी भरकम पट्टियां किसी के ऊपर नहीं गिरी। इस कारण उनकी जान बच गई।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts