bullet-shot-at-a-jewelery-trader-ripped-through-his-shoulder

युवक की संदिग्ध मौत का मामला गहराया,परिजन ने शव उठाने से किया इंकार

मंगलवार की रात से रखा है शव मोर्चरी में

-एक युवती के परिजन पर जता रहे हत्या का संदेह

जोधपुर,युवक की संदिग्ध मौत का मामला गहराया,परिजन ने शव उठाने से किया इंकार।शहर के लूणी तहसील के दूदिया स्थित मेघवालों का बास के रहने वाले एक युवक की मंगलवार की रात को संदिग्ध हालात में मौत हो गई। परिजन का आरोप है कि उसकी हत्या कर शव को रेलवे ट्रेक केके कॉलोनी के पास में डाला गया। इस बारे में जीआरपी जोधपुर में मर्ग की कार्रवाई की तो कुड़ी थाने में हत्या की रिपोर्ट दी गई। फिलहाल पुलिस इस बारे में पड़ताल में जुटी है। जिस युवती से उसका नाम जोड़ा गया है वह बोरानाडा से लापता थी और उसकी गुमशुदगी परिजन की तरफ से 10 जुलाई को दर्ज हो रखी है। बुधवार को वह अपने घर पहुंची है। उसके बयान से इस बारे में स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। इधर आज सुबह एमजीएच मोर्चरी पर परिजन ने पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर नाराजगी जताई और शव को उठाने से इंकार कर दिया। परिजन संदिग्ध हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- जिले की 15 तहसीलों में 51नए पटवार मण्डल सृजित

लूणी तहसील के दूदिया गांव स्थित मेघवालों का बास निवासी ओमाराम पुत्र सुजाराम मेघवाल ने पुलिस मेें दी रिपोर्ट में बताया कि उसका पुत्र जगदीश यहां बासनी एरिया में रहकर प्राइवेट कार्य कर रहा था। 7 जुलाई को एक युवती उसके बेटे के पास में अपनी मर्जी से आई और साथ में रहने लगी। दोनों लिव इन में पति पत्नी की तरह रहने लगे थे। उन्होंने अपनी जानमाल के नुकसान की आशंका में लिव इन में रहने वाले दस्तावेज भी बनाए थे। 11 जुलाई को राजस्थान हाईकोर्ट में प्रोटेक्शन पीटिशन दायर की थी। मंगलवार रात को उसका पुत्र जगदीश अपने घर की तरफ आ रहा था तब लडक़ी के रिश्तेदारों ने दोनों का अपहरण किया और फिर झालामंड एरिया में जगदीश से मारपीट कर हत्या कर दी। हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को बासनी केके कॉलोनी रेलवे ट्रेक पर डाल दिया।

इसे भी पढ़िए- जोधपुर से 282 वरिष्ठ नागरिक द्वारका के लिए रवाना

इधर रेलवे ट्रेक पर शव पड़ा होने की जानकारी पर राजकीय रेलवे पुलिस पहुंची थी। प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का बताया गया था। मगर परिजन ने हत्या की आशंका में बुधवार की रात को कुड़ी थाने में मामला दर्ज कराया है। थानाधिकारी सुमेरदान ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज किया गया है। जांच एससीएसटी सैल के एसीपी मानाराम की तरफ से की जा रही है। बताया गया कि  लडक़ी के परिजन की तरफ से 10 जुलाई को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट बोरानाडा थाने में दर्ज कराई थी। बोरानाडा थानाधिकारी देवीचंद ढाका ने बताया कि लडक़ी बुधवार को मिल गई। बुधवार को भी मृतक जगदीश के परिजनों ने एमजीएच के बाहर एकत्र होकर पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं किए जाने को लेकर रोष जाहिर किया था। उनका कहना था कि कई थानों के चक्कर काटने के बावजूद पुलिस ने कार्रवाई नहीं की है। जगदीश की हत्या की गई है और उसमें लडक़ी के रिश्तेदार और परिचितों का हाथ है। शव को एमजीएच में रखवाया हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मृत्यु के कारणों का पता लग पाएगा।

न्यूज़ एप यहां से इंस्टॉल कीजिए http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews