another-case-filed-against-the-employees-of-royal-hilton-club

रॉयल हिल्टन क्लब के कार्मिकों के खिलाफ एक और केस दर्ज

रॉयल हिल्टन क्लब के कार्मिकों के खिलाफ एक और केस दर्ज

  • पहले भी अभियुक्त हो चुके गिरफ्तार
  • क्रेडिड कार्ड लेकर रूपए निकाल लेते

जोधपुर,शहर में गत वर्ष रॉयल हिल्टन क्लब के कार्मिकों ने कई लोगों को फ्री पैकेज और फ़्रेंचाइजी देने के नाम पर हजारों की ठगी की थी। जिसमें पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया था। अब एक और प्रकरण इसी क्लब मेम्बर के खिलाफ रातानाडा थाने में दर्ज हुआ है। पूर्व में पकड़े गए सात लोगों को न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया था।

रातानाडा पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश,दिल्ली और पंजाब के कुछ लोगों ने गत वर्ष रॉयल हिल्टन क्लब में फ्री पैकेज एवं फ्रेंचाइजी देेने के नाम पर ठगी की थी। तब दो तीन प्रकरण दर्ज हुए थे। क्लब चलाने वाले लुधियाना के आशु कोहली, प्रवीण सरकार, शिखा, उत्तरप्रदेश के हरेंद्र कुमार,नई दिल्ली के सलीम सरकार आदि ने लोगों से उनके क्रेडिट कार्ड लेकर रखे थे और बाद में क्रेडिट कार्ड से रकम को निकाल कर अन्य खातें में ट्रांसफर कर दिया था।

दर्ज प्रकरण में इनमें कुछ लोगों की गिरफ्तारी हुई थी। अब एक और प्रकरण शिवशक्ति नगर महामंदिर निवासी विजय पुत्र भूरचंद की तरफ से दर्ज कराया गया है। इसमें भी बताया कि उसे फ्री पैकेज के नाम पर रॉयल हिल्टन क्लब चलाने वाले उक्त लोगों ने क्रेडिट कार्ड लेकर रूपए निकाल लिए। इन लोगों ने रातानाडा में एक पांच सितारा होटल में मिटिंग रखी थी। रातानाडा पुलिस ने बताया कि धोखाधड़ी में केस दर्ज कर अब इस प्रकरण में तफ्तीश आरंभ की गई है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts