murderous-attack-on-a-young-man-in-a-mutual-dispute

स्कूटी पर आए चोरों ने कारखानें से हजारों की मशीनरी चुराई

सीसीटीवी फुटेज में दिखे दो शातिर नकबजन

जोधपुर,स्कूटी पर आए चोरों ने कारखानें में से हजारों की मशीनरी चुराई।शहर के पावटा सी रोड पर एक कारखाने में 11-12 जुलाई की आधी रात को स्कूटी पर दो शातिर नकबजनों ने सेंध लगाकर हजारों की मशीनरी चुराकर ले गए। आठ छत पंखे भी खोलकर ले गए। घटनाक्रम सीसीटीवी फुटेज में नजर आया है। अभय कमाण्ड के कैमरों में स्कूटी पर आते दो युवक नजर आए हैं। घटना के संबंध में महामंदिर थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। पुलिस अब बदमााशों की पहचान कर तलाश कर रही है।

देखिए कौन सी ट्रेन हुई रद्द- भारी बारिश के कारण कुछ ट्रेन आंशिक रद्द,कुछ का मार्ग परिवर्तित

पूंजला स्कूल के समीप चैनपुरा मंडोर निवासी भोपालसिंह पुत्र भाणुसिंह ने पुलिस को बताया कि उसका एक कारखाना पावटा सी रोड पर भाटी ट्रेक्टर कॉर्पोरेशन नाम से है। 11-12 जुलाई की दरमियानी रात दो बजे अज्ञात चोर वहां आए और ड्रील मशीन, ग्राइंडर मशीन,वाटरपंप सेट, रिडक्शन गियर मोटर,हेमर मशीन के साथ आठ छत पंखों व काफी मात्रा में कबाड़ चुराकर ले गए। पीडि़त के अनुसार घटना में दो चोरों का हाथ हो सकता है। अभय कमाण्ड के सीसी टीवी फुटेज में स्कूटी पर सवार दो युवक आते दिखे हैं जो कारखाने का ताला तोडक़र भीतर घुसते देखे जा सकते हैं। उसके कारखाने से हजारों की मशीनरी और पंखें चोरी हुए हैं। पुलिस ने बताया कि मामले में अब चोरों की पहचान कर तलाश की जा रही है।

न्यूज़ का एप इन ब्लू लाइनों को क्लिक करके इंस्टॉल कर सकते हैं http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews