लॉकडाउन में छूट के लिए टेंट व्यवसाइयों ने दिया ज्ञापन

जोधपुर, शहर के टेंट व्यवसायियों ने बुधवार को शादी समारोह के लिए लॉकडाउन में छूट देने के लिए जिला कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।
टेंट व्यवसायियों ने बताया कि सरकार की ओर से शादी व अन्य मांगलिक समारोह में अधिक लोगों को छूट नहीं देने से नाराज टेंट व्यवसायियों ने ज्ञापन सौंपकर उन पर लगाई गई पाबंदियां हटाने की मांग की।

लॉकडाउन टेंट व्यवसाइयों ज्ञापन

उन्होंने बताया कि 20 जुलाई तक ही शादियों के मुहूर्त है उसके बाद चार महीने तक देव सो जाएंगे। इसलिए ज्ञापन में टेंट व्यवसायी से जुड़े लाइट जनरेटर, फूल वाले, बैंड, फोटोग्राफर, कैटरिंग, हलवाई, आर्केस्ट्रा को राहत प्रदान करने के लिए कोरोना गाइडलाइन में छूट देने की मांग की।

उन्होंने बताया कि सरकारी गाइडलाइन के अनुसार 25 लोगों को शादी में मेहमानों के तौर पर छूट दी है जबकि पड़ोसी राज्यों में 50 से अधिक लोगों को शादी में जाने की छूट दे रखी है, राजस्थान में भी इस तरह की छूट दी जाए।


Buy now 👆

शादी में हर दूल्हे की ख्वाहिश रहती है कि वह घोड़ी पर बैठ कर तोरण मारे लेकिन लॉकडाउन के अनुसार यह संभव नहीं है। उन्होंने होटल की तरह विवाह स्थल में राहत देने, समय सीमा चार बजे की पाबंदी को हटाकर रात दस बजे तक करने, निकासी और बारात में बैंड बजाने की अनुमति देने की मांग की है।

>>> डिस्कॉम एइएन साढ़े दस हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

Buy Best deals & save money everyday👆
Shop now.👆

 

Similar Posts