दिन भर बारिश में नहाई सूर्यनगरी

दिन भर बारिश में नहाई सूर्यनगरी

  • पश्चिमी विक्षोभ का असर
  • हस्तशिल्प मेेले में भरा पानी
  • लोगों में मची भागने की हौड़

जोधपुर,दिन भर बारिश में नहाई सूर्यनगरी। प्रदेश पर बने पश्चिमी विक्षोभ के असर से मौसम मेें बदलाव आ गया है। शनिवार से विक्षोभ का असर शुरू हो गया। रात को सूर्यनगरी मेंं बूंदबांदी शुरू हुई जो रविवार को मूसलाधार बारिश के रूप में देखने को मिली। दोपहर में हुई तेज बारिश से सडक़ों पर पानी भरने के साथ घरों में परनाले भी शुरू हो गई। इधर शहर में चल रहा हस्तशिल्प मेला स्थल पर बारिश से दुकानदारों का मजा किरकिरा कर दिया तो वहां मेले में आए लोगों को भी बारिश से परेशानी उठानी पड़ गई।आज वैसे मेले का भी समापन हो गया।

यह भी पढ़ें – रेटिंग के खेल में युवक 21.78 लाख लुटवा बैठा

सूर्यनगरी में पश्चिमी विक्षोभ के असर से सुबह से ही मौसम खुशनुमा बना रहा। आसमां बादलों से अटा रहा तो दोपहर आते आते बारिश ने रूप दिखाना शुरू कर दिया। पहले बूंदाबांदी फिर तेज मूलसाधार बारिश से सूर्यनगरी नहा उठी। सडक़ों पर पानी भर गया और घरों मेें भी परनाले शुरू हो गए। देर शाम तक बारिश का दौर बना रहा।

यह भी पढ़ें – उत्पादों को रेटिंग पाइंट देकर पहले कमाया मुनाफा,फिर बना 1.78 लाख की ठगी का शिकार

कई वाहन सडक़ों में धंसे
बारिश के कारण कई स्थानों पर सडक़ों पर पानी जमा होने के साथ जमीन धंस गई। जिससे वहां से निकलने वाले कई वाहन मिट्टी में धंस गए। इमरजेंसी सेवा लाने वाली गाड़ी चौपासनी हाउसिंग बोर्ड क्षेत्र में मिट्टी में धंस गई। बाद में उसे मशक्कत कर बाहर निकाला जा सका।

मेला स्थल पर दुकानदारों की परेशानी बढ़ी
बारिश के कारण के रावण का चबूतरा स्थल पर चल रहा हस्तशिल्प मेले पर भी पानी भर गया। अस्थाई लगी दुकानों के नीचे पानी जमा होने पर वहां दुकानदारों को काफी नुकसान उठाना पड़ा। मेले में आए लोगों को भी परेशानी झेलनी पड़ी। लोगबाग भीगने से बचने के लिए इधर उधर दौड़ते देखे गए।

मौसम मेें फिर घुली ठंडक
दो दिन से शहर में मौसम में बदलाव के साथ सर्दी का असर कम हुआ था। मगर पश्चिमी विक्षोभ के असर से फिर बादल और बारिश होने से मौसम में ठंडक घुल गई है। मौसम फिर से सर्द होने पर लोगों को गर्म लबादों का सहारा लेना पड़ गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts