मादक पदार्थ तस्करी में 5 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार

मादक पदार्थ तस्करी में 5 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार

जोधपुर,मादक पदार्थ तस्करी में 5 हजार का इनामी अपराधी गिरफ्तार।जिले की ग्रामीण पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी के आरोप में फरार चल रहे पांच हजार के इनामी अपराधी को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। उसे सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेन्द्र सिहं यादव ने बताया कि पुलिस थाना बिलाड़ा में एनडीपीएस के प्रकरण में फरार वांछित 5000 का इनामी अपराधी पिंटू उर्फ अनिल बिश्नोई को दस्तयाब कर गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें – उत्पादों को रेटिंग पाइंट देकर पहले कमाया मुनाफा,फिर बना 1.78 लाख की ठगी का शिकार

100 दिवसीय विशेष अभियान के तहत जयदेव सियाग अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एसआईसीएडब्ल्यू) जोधपुर ग्रामीण के निर्देशन में जिला विशेष टीम प्रभारी एसआई लाखाराम के नेतृत्व मे जिले में लम्बे समय से विभिन्न प्रकरणों में फरार चल रहे अपराधियों की धरपकड़ के निर्देश दिए गए। जिस पर जिला विशेष टीम के कांस्टेबल सुरेश डूडी की सूचना पर पुलिस थाना बिलाड़ा में एनडीपीएस के प्रकरण में लम्बे समय से फरार चल रहे 5000 (का इनामी अपराधी पिंटू उर्फ अनिल पुत्र बाबूराम जाति बिश्नोई निवासी ढाकों की ढाणी रावर थाना कापरडा को दस्तयाब कर पुलिस थाना बिलाड़ा को सुपुर्द किया गया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts