दुकान पर काम करने वाले नौकर पर 28-30 लाख की कॉफी चुराने का आरोप

दुकान पर काम करने वाले नौकर पर 28-30 लाख की कॉफी चुराने का आरोप

  • बहनोई और एक अन्य के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम
  • केस दर्ज

जोधपुर,दुकान पर काम करने वाले नौकर पर 28-30 लाख की कॉफी चुराने का आरोप। शहर के अरूण होटल चौकी के पास में एक दुकान पर काम करने वाले कर्मचारी के खिलाफ मालिक ने 28-30 लाख की कॉफी चुराने का संदेह जताते हुए पुलिस में इसकी रिपोर्ट दी है। इसमें नौकर के बहनोई और एक अन्य पर मिलीभगत का आरोप लगाया गया है। फिलहाल पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज करते हुए अब जांच आरंभ की है। उसकी चोरी मोबाइल पर मिली चैट से सामने आई फिर सीसीटीवी फुटेज देखे तो दुकानदार दंग रह गया।हनुवंत ए बीजे एस कॉलोनी निवासी अंकुर गुप्ता पुत्र सुभाषचंद्र गुप्ता की तरफ से यह रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि उसकी एक चाय कॉफी की दुकान अरूण होटल चौकी के पास में गुप्ता ट्रेडर्स नाम से है। दुकान पर गोटन का आशिष शर्मा नाम के शख्स को रखा हुआ था। वह पिछले छह साल से काम कर रहा था। 25 जनवरी को दुकान में किसी ग्राहक को 10 किलो कॉफी आर्डर पहुंचाना था। तब नौकर आशिष शर्मा ने कहा कि कॉफी खत्म हो गई है और नहीं है। इस पर दुकानदार ने माल का स्टाक चेक करने ऊपर कमरे में गया तो पता लगा कि तीन कार्टन खाली पड़े थे। मगर कॉफी नहीं मिली। जबकि कॉफी 350 पैकेट रखे हुए थे जो 175 किलोग्राम थे।

यह भी पढ़ें – मुख्यमंत्री ने की लोकसभा अध्यक्ष,केन्द्रीय उद्योग मंत्री एवं रेल मंत्री से भेंट

बाद में दुकानदार ने आशिष का मोबाइल चैक किया तो उसमें किसी कुशाल नाम के साथ उसकी चैट दिखाई दी। जिसमें 6 लाख,4 लाख के साथ 500 ग्राम कॉफी का जिक्र हो रखा था। इसे पढ़ रहा तब आशिष ने मोबाइल ले लिया और फिर चैट को डिलीट मार दिया। मगर जब उससे फिर मोबाइल मांगा गया तो उसने पुरानी नई सारी चैट को डिलीट कर रखा था। उससे इस बारे में पूछताछ की गई तो वह आनाकानी करने लगा मगर जब पुलिस में जाने की बात की तो उसने चोरी की बात बताई। इस पर उसके पिता को फोन कर बुलाया गया। उसके पिता ने पुलिस में जाने का मना कर दिया और हिसाब देने को कह दिया। इस बीच पीडि़त दुकानदार वृंदावन चला गया। मगर वापिस आकर दुकान के सीसीटीवी फुटेज देखे तो पता लगा कि आशिष दुकान से कॉफी पैकेट चुराकर पास में ही सरस बूथ केबिन पर रखता था। सरस बूथ केबिन वाले से बात की तो पता लगा वह रोजाना ही सामान रखता था। दुकानदार अंकुर गुप्ता ने दुकान से 28-30 लाख की कॉफी चोरी होने का संदेह जताते हुए अब केस दर्ज करवाया है। इसमें आरोपी नौकर के बहनोई और कुशाल नाम के एक शख्स को भी नामजद किया है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts