विभिन्न स्थानों से सात बाइक और एक बोलेरो चोरी

विभिन्न स्थानों से सात बाइक और एक बोलेरो चोरी

जोधपुर, शहर में सक्रिय वाहन चोरों ने अलग-अलग स्थानों से सात बाइक और एक बोलेरो कैंपर चोरी कर ले गए। गाड़ियों के मालिकों की तरफ से संबंधित थानों में प्रकरण दर्ज कराए गए है। माता का थान पुलिस ने बताया कि लक्ष्मण नगर बी-नांदड़ी निवासी रईस सिद्दीककी पुत्र मो. बक्स ने रिपोर्ट दी कि उसकी बाइक आनंद मंगल गार्डन के पास भदवासिया इलाके से चोरी हो गई।

महामंदिर पुलिस ने बताया कि राजीव गांधी कॉलोनी गली 4 माता का थान निवासी बंटी बंजारा की बाइक महामंदिर सेंट्रल बैंक के पास से चोरी हो गई। इसी तरह बेरावाला बास भदवासिया निवासी शंकरलाल पुत्र नारूलाल की बाइक भदवासिया सब्जी मंडी गेट के निकट से चोरी हो गई। महामंदिर थाने में इसकी रिपोर्ट दी गई।

इधर उदयमंदिर पुलिस ने बताया कि सुखराम नगर राजबाग सूरसागर के रहने वाले नारायणसिंह पुत्र भंवर सिंह की बाइक मिनर्वा सेंटर के बाहर से चोरी हो गई। जबकि मोहननगर बी बीजेएस के रहने वाले सूर्यदेव सिंह पुत्र विक्रमसिंह की बाइक भी मिनर्वा सेंटर के बाहर से चोरी हुई। सारण नगर बनाड़ निवासी रामनारायण पुत्र कानाराम चौधरी अपनी बाइक लेकर रायबहादूर बाजार गया था। जहां बाहर से अज्ञात चोर उसकी बाइक को ले गया। सरदारपुरा पुलिस ने बताया कि पृथ्वीपुरा रसाला रोड निवासी राकेश कुमार पुत्र बद्री राम सेन की बाइक नेहरू पार्क के सामने से चोरी हुई। देवनगर थाने में चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड 6क51 में रहने वाले दिनेश सिंह पुत्र हरीसिंह ने रिपोर्ट दी कि घर के बाहर से अज्ञात चोर उसकी बोलेेरो कैंपर को चुरा ले गए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें –http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews