87 स्थानों पर चैकिंग पाइंट बनाकर वाहनों की तलाशी

87 स्थानों पर चैकिंग पाइंट बनाकर वाहनों की तलाशी

455 वाहनों के खिलाफ चालान

जोधपुर,87 स्थानों पर चैकिंग पाइंट बनाकर वाहनों की तलाशी।कमिश्नरेट पुलिस ने बुधवार को शहर में 87 स्थानों पर चैकिंग पाइंट निर्धारित कर संदिग्ध वाहनों की तलाशी ली। पुलिस ने 2203 सदिग्ध वाहन को चैक किए और 455 वाहनों के चालान बनाए।
पुलिस आयुक्त राजेंद्र सिंह के दिशा निर्देश पर बुधवार की सुबह 7 बजे से 10 बजे तक पुलिस आयुक्तालय क्षेत्र में नाकाबंदी पाइंट चिन्हित कर सघन नाकाबन्दी वाहन चैकिंग अभियान चलाया गया।

यह भी पढ़ें – पति का मथानिया व पत्नी बच्चों का जोधपुर में पोस्टमार्टम

पुलिस आयुक्तालय क्षेत्र में जिला पूर्व में एडीसीपी पूर्व नाजिम अली और जिला पश्चिम में एडीसीपी चंचल मिश्रा के सुपरविजन में अलग-अलग टीम बनाकर नाकाबंदी पाइंट चिन्हित करवा कर सघन नाकाबंदी करवाई गई व दौराने नाकाबन्दी के संदिग्ध वाहनों को चैक करने व कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए। सघन नाका बन्दी अभियान से लगभग 87 चिन्हित स्थानों पर नाकाबन्दी की गई जिसमें 2203 सदिग्ध वाहन को चैक किए गए जिसमें काला शीशा लगे 37 वाहन,बिना नम्बरी के 6 वाहन तथा अन्य एमवीएक्ट के 455 वाहनों के खिलाफ चालान की कार्यवाही की गई।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts