ट्रक चालक की लापरवाही ने ली बाइक सवार की जान

ट्रक चालक की लापरवाही ने ली बाइक सवार की जान

साथी घायल

जोधपुर,ट्रक चालक की लापरवाही ने ली बाइक सवार की जान। शहर के डालीबाई मंदिर-डीपीएस सर्किल के बीच में बुधवार की सुबह हुई सडक़ दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई जबकि उसका साथी घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा परिजन को सुपुर्द कर दिया। मृतक के  पुत्र की तरफ से ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है।

यह भी पढ़ें – 55 हजार की नगदी से भरा डॉक्टर का बैग लूटा

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थानाधिकारी नितिन दवे ने बताया कि बालेसर के आगोलाई स्थित कोनरी निवासी 26 साल का सुरजाराम पुत्र हरचंदराम जाट एवं उसका साथी 25 साल का थानाराम पुत्र मेघाराम जाट बुधवार की सुबह अपनी बाइक से डालीबाई मंदिर-डीपीएस सर्किल के बीच से निकल रहे थे। तब एक ट्रक का चालक सामने से आया और उन्हें चपेट में ले लिया। हादसे में सुरजाराम की मौत हो गई जबकि थानाराम घायल हो गया। मृतक के पिता हरचंदराम की तरफ से ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है। शव को कार्रवाई के बाद परिजन के सुुपुर्द कर दिया गया।यह लोग जोधपुर में किसी काम से आए थे और उक्त स्थान से निकल रहे थे। मामले में अग्रिम जांच की जा रही है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts