schedule-of-community-health-officer-recruitment-exam-released

कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर भर्ती परीक्षा का शेड्यूल जारी

कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर भर्ती परीक्षा का शेड्यूल जारी

परीक्षा 19 फरवरी को

जोधपुर,प्रदेश के युवाओं के लिए राजस्थान कर्मचारी चयन आयोग ने कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर भर्ती परीक्षा का शेड्यूल जारी कर दिया है। जिसके तहत प्रदेश में 3531 पदों के लिए 19 फरवरी को सुबह 10:30 से 12 बजे तक भर्ती परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। जिसमें शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को डेढ़ घंटे पहले परीक्षा केंद्र पर पहुंचना होगा। अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड फरवरी के दूसरे सप्ताह में जारी किए जाएंगे।

कर्मचारी चयन आयोग की ओर से पहली बार संविदा के तहत भर्ती परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है। जिसके लिए 8 नवंबर से 7 दिसंबर तक अभ्यर्थियों से आवेदन मांगे गए थे।

ये भी पढ़ें- एम्स में नौकरी लगाने के नाम पर डेढ़ लाख ऐंठे

25 हजार सैलेरी मिलेगी,आयु का भी निर्धारण

कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा जारी की गई भर्ती प्रक्रिया में सलेक्ट होने पर उम्मीदवार को हर महीने 25 हजार रुपए तक सैलरी दी जाएगी। कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट में शामिल होने के लिए उम्मीदवार की उम्र 18 से 40 साल होनी जरूरी है। आरक्षित श्रेणी को 40 साल से ज्यादा का होने पर भी कैंडिडेट्स को शामिल होने की छूट दी जाएगी।

डिग्रीधारी होना जरूरी

भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को कम्युनिटी हेल्थ में नर्स, आयुर्वेद चिकित्सक या मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से बीएएमएस की डिग्री होनी चाहिए। अभ्यर्थियों को संबंधित बोर्ड या राजस्थान नर्सिंग काउंसिल से रजिस्ट्रेशन भी जरूरी है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts