ऋषभ पंत

ऋषभ पंत को किया मुंबई शिफ्ट,लिगामेंट इंजरी का होगा इलाज

  • बीसीसीआई ने लिया फैसला
  • पंत के घुटने के लिगामेंट में इंजरी है
  • बेहतर इलाज के लिए मुंबई के लीलावती अस्पताल ले जाया गया है
  • पंत की माँ और बहन भी साथ हैं

देहरादून,भारत के क्रिकेटर ऋषभ पंत को लिगामेंट के इलाज के लिए अब मुंबई शिफ्ट किया गया है। उन्हें हवाई मार्ग से मुंबई भेजा गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार ऋषभ के दाहिने घुटने में लिगामेंट इंजरी हुई है। इसके इलाज के लिए सर्जरी की की आवश्यकता महसूस की जा रही है।
बीसीसीआई व डीडीसीए ने पंत के बेहतर इलाज के लिए मुंबई के लीलावती अस्पताल शिफ्ट करने का निर्णय लिया।

यह भी पढ़िए- राष्ट्रीय जम्बूरी ‘मिनी यंग इंडिया‘- राष्ट्रपति

बुधवार डेढ़ बजे ऋषभ को लेकर मैक्स अस्पताल की एंबुलेंस जॉलीग्रांट एअरपोर्ट के लिए रवाना हुआ। वहां से उन्हें वायुमार्ग से मुंबई के लिए रवाना किया गया। जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी भी उपस्थित थे,वे ऋषभ के साथ ही मुंबई के लिए रवाना हुए। ऋषभ की मां और बहन भी उनके साथ गईं हैं।

यह भी देखें- राष्ट्रपति मुर्मु को राज्यपाल मिश्र ने की राजस्थान यात्रा की फोटो एलबम भेंट

जानकारी मिली है कि ऋषभ के सिर और पीठ पर लगी चोटों में काफी राहत मिल गई परन्तु अभी घुटने की इंजरी में कोई खास राहत नहीं मिल पाई है। ऐसे में डीडीसीए ने उन्हे मुंबई शिफ्ट किया है। मुंबई के लीलावती अस्पताल के विशेषज्ञ डॉक्टर पंत के लिगामेंट इंजरी का इलाज करेंगे। स्थिति का आकलन करने के बाद ऋषभ को विदेश भेजने का भी फैसला किया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें- साइबर क्राइम : निवेश और नौ गुना लाभ के नाम पर पुलिस कांस्टेबल से 22 लाख की ठगी

उल्लेखनीय है कि एक सप्ताह पहले ऋषभ दिल्ली से रुड़की अपने घर जाते हुए हुए कार हादसे में घायल हो गए थे। उनका इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में चल रहा था। उनके सिर और पीठ में लगी चोट काफी ठीक है लेकिन उनके घुटने में लगातार सूजन और दर्द होने से एमआरआई नहीं हो पाई थी। पंत की चोट को लेकर बीसीसीआई काफी गंभीर नजर आ रहा है।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews