governor-mishra-presented-photo-album-of-rajasthan-visit-to-president-murmu

राष्ट्रपति मुर्मु को राज्यपाल मिश्र ने की राजस्थान यात्रा की फोटो एलबम भेंट

राष्ट्रपति मुर्मु को राज्यपाल मिश्र ने की राजस्थान यात्रा की फोटो एलबम भेंट

जोधपुर,राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु को राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने उनकी राजस्थान यात्रा की स्वर्णिम यादों की साक्षी फोटो एलबम भेंट की।

सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग, राजस्थान की ओर से तैयार की गई इस फोटो एलबम में राष्ट्रपति की राजस्थान यात्रा के अन्तर्गत जयपुर राजभवन में संविधान पार्क के लोकार्पण कार्यक्रम,माउंट आबू में ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय के कार्यक्रम आदि के महत्त्वपूर्ण रंगीन छायाचित्रों का समावेश है।

ये भी पढ़ें- रेलवे सुरक्षा आयुक्त ने पूछी इंदुदेवी की कुशलक्षेम

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु को राज्यपाल कलराज मिश्र ने यह एलबम जोधपुर एयरफोर्स स्टेशन से नई दिल्ली के लिए रवाना होने से पूर्व भेंट किया। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने राजस्थान यात्रा की अविस्मरणीय छवियों भरी एलबम की सराहना करते हुए धन्यवाद अदा किया। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु बुधवार शाम निंबली ब्राह्मणान से हैलिकॉप्टर द्वारा प्रस्थान कर जोधपुर एयरफोर्स स्टेशन पहुंची,जहाँ से वे विमान से नई दिल्ली के लिए प्रस्थान किया।

एयरफोर्स स्टेशन पर राज्यपाल कलराज मिश्र ने उन्हें भावभीनी विदाई दी। इस अवसर पर शिक्षा मंत्री डॉ.बीडी कल्ला, जिला कलक्टर हिमांशु गुप्ता, पुलिस आयुक्त रवि दत्त गौड़ सहित सैन्य एवं प्रशासनिक अधिकारी उपस्थित थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts