bike-riders-will-be-honored-for-the-first-time-in-rajasthan

राजस्थान में पहली बार होगा बाइक राइडरों का सम्मान

राजस्थान में पहली बार होगा बाइक राइडरों का सम्मान

जोधपुर,सड़क सुरक्षा का संदेश देने वाले और देश की ऊंची ऊंची दुर्गम पहाडियों पर जाने वाले, सबसे ऊंची चोटी पर पहुंच कर भारत का तिरंगा फहराने वाले बाईकर्स के दीवानों का राजस्थान में होने जा रहा टूल हुडू प्रजेन्टस, देश का पहला बाइकर्स सम्मान समारोह होगा।

आयोजन की सूत्रधार मद्रास मोटर्स स्पोर्ट्स क्लब से नेशनल बाईक राइडर्स अवार्ड से सम्मानित कान्हवी ने बयाया कि शनिवार 7 जनवरी को जयपुर की जेआईटी कॉलेज महेन्द्रा सेज में होने जा रहे अवार्ड समारोह में देश भर से कई बाइकर्स हिस्सा लेने राजस्थान पहुंचेंगे। उन्होंने बताया कि एक कैलेण्डर प्रतियोगिता भी रखी गई थी। जिसमें बाइकर बड़ी कैलेंडर हंट के विजेताओं का फोटो लगाकर उन्हें समर्पित किए जाएंगे तथा विजेता को 21 हजार की राशि से पुरस्कृत कर सम्मानित भी किया जायेगा।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस के वरिष्ठ कायकर्ताओं का सम्मान

बाइकर बड़ी हंट के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गये थे। ऐसे बाईकर्स का चयन किया गया है जिन्होंने देश भर में बाइक यात्राओं के दौरान जनचेतना व सडक़ सुरक्षा के सन्देश दिए। आयोजक ताहिर सैफी ने बताया कि हमारा उदेश्य युवाओं में परिवहन नियमों के पालन व मेन्टल हेल्थ के प्रति जागरूकता पैदा करना है।

आयोजन कर्त्ता मोटर स्पोर्ट्स के क्षेत्र में युवाओं को नए प्लेटफार्म प्रदान करने के उदेश्य से ऐसे आयोजन करने का निर्णय लिया है। सम्मान समारोह के मुख्य अतिथि आईपीएस सोहेल राजा,विशिष्ट अतिथि जेआईटी के प्रबंधक अशोक कुमार कंदोई, फिल्म अभिनेता राज जांगिड,एयू बैंक के मार्केटिंग प्रबंधक सचिन भाटिया, समाजसेवी दीपक कुमार दुधली होंगे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें- http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts