सीआई के बेटे को बचाने की जुगत में 12 घंटे बाद भी केस दर्ज होने से इंकार

सीआई के बेटे को बचाने की जुगत में 12 घंटे बाद भी केस दर्ज होने से इंकार

  • चर्चित सडक़ दुर्घटना
  • मरने वाला समाज का व्यक्ति
  • परिजनों को राजी कर मामला निपटाने की जुगत
  • रिपोर्ट के बिना पोस्टमार्टम कार्रवाई भी नहीं

जोधपुर, शहर के सूंथला में गुरूवार की देर रात निजी अस्पताल के सामने ऑडी कार में सवार युवकों की लापरवाही से एक साथ कई लोग चपेट में आ गए। हादसे में एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी। तीन लोग बुरी तरह घायल हुए। इसमें एक ठेला चालक भी है। गुस्साई पब्लिक ने कार चालक पर अपना गुस्सा उतारने के साथ ही कार को भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर डाला। घायलों का मथुरादास माथुर अस्पताल में उपचार जारी है। एक की हालत गंभीर है।

सीआई के बेटे को बचाने की जुगत में 12 घंटे बाद भी केस दर्ज होने से इंकार

इस घटना में कार चालक पुलिस निरीक्षक का बेटा बताया जाता है। कार में उसके साथ दो और लोग शामिल थे। मरने वाला पुलिस निरीक्षक के समाज का व्यक्ति है ऐसे में यह भी कयास लगाया जा सकता है मामला दर्ज हो या नहीं। किसी अन्य तरीके  से मामला निपटाया जा सकता है। चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड थानाधिकारी लिखमाराम ने बताया कि घटना में अभी कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है। ऐसे में पोस्टमार्टम कार्रवाई भी शुरू नहीं हो पाई। कार में तीन लोग सवार थे। चालक कौन था और कार किसकी इस बारे में पता लगाया जा रहा है। आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज देखकर आगे का अनुसंधान आरंभ किया जाएगा। तीन लोग घायल हैं जिनका एमडीएम अस्पताल में उपचार चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि इस दुर्घटना में डीआईजी फिरोज खान कॉलोनी निवासी 30 वर्षीय सदायत हुसैन पुत्र सरदालअली की मौत हुई है। जबकि एक ठेला चालक 16 सेक्टर सीएचबी निवासी 50 साल का विनोद कुमार पुत्र किशोरदास सिंधी, बुलेट बाइक सवार दो युवक राजीव गांधी नगर निवासी 25 साल का मोहम्मद फारूक पुत्र मोहम्मद सलीम और चौहाबो सेक्टर 9 निवासी जीतू पुत्र राजकुमार घायल हो गए। गुरूवार की देर रात सूंथला में निजी अस्पताल के पास देर रात तेज रफ्तार ऑडी कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी थी। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि कार व मोटरसाइकिल के परखच्चे उडऩे के साथ एक ठेला चालक भी चपेट में आ गया था। गुस्साई भीड़ में शामिल एक महिला ने कार चालक पर अपना रोष जताते हुए पिटाई भी की थी। बाद में लोगों ने रोष जताते हुए ऑडी कार को भी नुकसान पहुंचा दिया। यह कार न्यू पावर हाऊस रोड इंद्रा विहार में रहने वाले एक व्यक्ति की थी। जिसे पुलिस निरीक्षक का पुत्र मांग कर ले गया था। चौपासनी हाऊसिंग बोर्ड थानाधिकारी लिखमाराम ने इस बारे में अभी केवल जांच विषय बताया है। किसकी थी और कौन चला रहा था इस बारे में वे स्पष्ट जानकारी नहीं दे पाए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

 

Similar Posts