आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने जोधपुर में की जनसुनवाई

आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने जोधपुर में की जनसुनवाई

कांग्रेस कार्यालय में सदस्यता अभियान की ली फीडबैक

जोधपुर, एआईसीसी के सदस्य और आरसीए के अध्यक्ष वैभव गहलोत ने जोधपुर प्रवास के समय जहां सर्किट हाउस में जनसुनवाई की तो वहीं कांग्रेस के नेताओं व कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी की। सर्किट हाउस में वैभव गहलोत से मुलाकात करने वालों में कई लोग ज्ञापन लेकर भी पहुंचे और गहलोत को अपनी समस्याओं से अवगत भी कराया।

आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने जोधपुर में की जनसुनवाई

फिदुसर पत्थर उद्योग एवं विक्रेता संघ से जुड़े पूनाराम गहलोत व अन्य लोगों ने भी वै9ओभव गहलोत से मुलाकात की और जोधपुर पत्थर उद्योग व्यवसाय क्षेत्र के आस-पास वर्षो पहले तहसील विभाग द्वारा आवंटित आखलियों का नियमन करवाने के संबंध में मांग की। वैभव गहलोत से सर्किट हाउस में वरिष्ठ कांग्रेस नेता बद्रीराम जाखड़, कांग्रेस नेता बाबूलाल चौधरी, प्रकाश बेनीवाल ओमकार वर्मा, अतिरिक्त महाधिवक्ता अनिल जोशी,युवा कांग्रेस नेता संदीप बिश्नोई और मयंक दवे के अलावा छात्रनेता बबलू सोलंकी ने भी मुलाकात की। राजस्थान एका99उंटेंट्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने में आरसीए चैयरमैन वैभव गहलोत से मिलकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का ओपीएस लागू करने पर आभार व्यक्त किया और अधीनस्थ लेखा सेवा की वाजिब पांच सूत्रीय मांगों के समाधान के लिए मुख्यमंत्री को अनुशंसा करने का निवेदन किया।

विद्या संबल योजना में कार्यरत सहायक आचार्य ने जोधपुर के सर्किट हाउस में विद्या संबल योजना को नियमित एवं निरंतर रूप से जारी रखने एवं इसे संविदा नीति 2022 में शामिल करने के लिए वैभव गहलोत से मिलकर अनुरोध किया।

वे बाद में कांग्रेस कार्यालय पहुंचे और वहां पर कांग्रेस सदस्यता अभियान को और गति देन के लिए कांग्रेसजन को मूलमंत्र दिया। कार्यक्रम में वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजेंद्र सोलंकी, गणपत सिंह चौहान, पीसीसी सचिव सचिन सरवटे और सरवन पटेल, महापौर कुंती देवड़ा और विधायक मनीषा पंवार, कांग्रेस अध्यक्ष नरेश जोशी और सलीम खान भी मौजूद थे।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – 

Similar Posts