राजस्थान जल रहा और महारानी के स्वागत में जुटे हैं मुख्यमंत्री-शेखावत

राजस्थान जल रहा और महारानी के स्वागत में जुटे हैं मुख्यमंत्री-शेखावत

भाजपा कार्यालय के उद्घाटन में शामिल हुए केंद्रीय जलशक्ति मंत्री

अजमेर, केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि राजस्थान जल रहा और मुख्यमंत्री कांग्रेस की महारानी के स्वागत की तैयारी में लगे हैं। शेखावत ने मुख्यमंत्री पर केंद्र सरकार की हर योजना में असहयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा कि इसका खामियाजा राज्य की जनता को भुगतना पड़ा है।

बुधवार को अजमेर सहित 11 जिलों में भाजपा कार्यालयों का वर्चुअली उद्घाटन हुआ। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हनुमानगढ़ से सभी 11 जिला कार्यालयों का उद्घाटन किया। अजमेर में कार्यालय उद्घाटन के दौरान केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत मौजूद थे। कार्यक्रम के बाद शेखावत ने कहा कि मुख्यमंत्री आत्ममुग्ध बीमारी से ग्रस्त हैं। विधायकों को किसी की चिंता नहीं है। गहलोत सरकार के मंत्री,विधायक, उनके परिवार के लोग और राज्य के अफसर बेलगाम हुए हैं। मुख्यमंत्री ने राजस्थान को अराजकता की ओर धकेला है।

शेखावत ने कहा कि राजस्थान दंगों की आग में जल रहा है। बेरोजगार दर-दर भटकने पर मजबूर हैं। लोगों को पीने का पानी तक नहीं मिल रहा। पिछले साढ़े तीन साल में मुख्यमंत्री ने एक भी वादा पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार न केवल कोरोना प्रबंधन में विफल साबित हुई, बल्कि कानून व्यवस्था भी पूरी तरह से फेल साबित हुई है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि केंद्र की आयुष्मान भारत योजना जैसी जन कल्याणकारी योजना को ढाई वर्ष तक मुख्यमंत्री ने राज्य में लागू नहीं होने दिया। शेखावत ने पूछा, जिनकी जान चली गई इलाज के अभाव में, उनका क्या?

शेखावत ने कहा कि करौली में हिंदू नववर्ष पर हिंसा हुई और मुख्यमंत्री कार्रवाई पर अपनी पीठ थपथपा रहे हैं। भरतपुर, जोधपुर और भीलवाड़ा को अराजक लोगों के हाथ में सौंप दिया है। मुख्यमंत्री ने राज्य की जनता को धोखा दिया है और अब जनता गहलोत सरकार से मुक्ति चाहती है।

राज्य में भाजपा बनाएगी सरकार

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि भाजपा एकमात्र ऐसी पार्टी है,जो अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति के उत्थान का लक्ष्य लेकर काम करती है। वर्तमान में भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है, जिसके पास सबसे अधिक सांसद और विधायक हैं। उन्होंने कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव में राज्य में भाजपा की सरकार बनेगी और इसके बाद लोकसभा चुनाव में तीसरी बार भाजपा बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts