संघ पर आरोप लगाकर मुख्यमंत्री खुद को बचा नहीं सकते- कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी

संघ पर आरोप लगाकर मुख्यमंत्री खुद को बचा नहीं सकते- कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी

जोधपुर,शहर में हुए उपद्रव को लेकर केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने मामले में भारतीय जनता पार्टी और संघ के कार्यकर्ताओं को जानबूझकर गिरफ्तार किए जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि इस संपूर्ण घटना की पटकथा सालासर बालाजी के द्वार गिराने को लेकर ही शुरू हो गई थी। कैलाश चौधरी ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि संघ पर आरोप लगाकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खुद को बचा नहीं सकते हैं यह उनकी सरकार और प्रशासन का फेलियर है। मुख्यमंत्री को जोधपुर की जनता के लिए भी अब समय नहीं है वह दिल्ली को खुश करने में जुटे हैं जिससे उनकी कुर्सी बची रहे।

जोधपुर पहुंचे कैलाश चौधरी ने अस्पताल में जाकर घायलों से कुशलक्षेम भी पूछी। सर्किट हाउस में पत्रकारों से मुखातिब होते हुए मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि घटना क्यों हुई, कैसे हुई,इस पर मुख्यमंत्री क्यों नही बोल रहे? उन्होंने बागड़ बिल्ली का उदाहरण देते हुए कहा कि मुख्य मंत्री आरोप प्रत्यारोप का अलग- अलग राग अलाप कर रहे हैं। ये उनके तुष्टिकरण की नीति है,जो प्रशासन को पंगु बना रहा है।

यूपी मॉडल अपनाने की आवश्कता

जोधपुर में हुई हिंसा लूटपाट और पत्थरबाजी की घटना के मद्देनजर कैलाश चौधरी ने कहा कि सम्पूर्ण घटना में यूपी व गुजरात मॉडल अपनाने की आवश्यकता है। जिस तरह गुजरात और उत्तर प्रदेश में पत्थर बाजी गैंग का हश्र हुआ वह नीति यहां अपनाने की आवश्यकता है। सरकार को हुड़दंग करने वालों की संपत्ति कुर्क करनी चाहिए।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews