पुष्करणा यूथ ने जीता खिताब

पुष्करणा यूथ ने जीता खिताब

एमयूवी क्रिकेट कप

जोधपुर, पुष्करणा यूथ ने पंकज बोड़ा की शतकीय पारी की बदौलत सूरज क्लब को 82 रनों से पराजित कर मां ऊष्ट वाहिनी क्रिकेट कप का खिताब जीता। पुष्करणा प्रोफेशनल सोसाइटी के तत्वाधान में आयोजित एमयूवी क्रिकेट कप का फाइनल शुक्रवार को पुराने रेलवे स्टेडियम में खेला गया।

पुष्करणा यूथ ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 224 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया यूथ के पंकज बोड़ा ने 108 रनों की शतकीय पारी खेली उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। यूथ के ही अनमोल कल्ला ने 52 रनों का योगदान दिया, सूरज क्लब के विमल पुरोहित ने दो विकेट, शरद जोशी ने एक विकेट हासिल किया।

जवाबी पारी में सूरज क्लब ने 20 ओवर में 142 रन ही बनाए। सूरज क्लब के शरद जोशी ने सर्वाधिक 79 रन बनाए इसके अलावा विमल पुरोहित ने 15 व भरत बोहरा ने 11 रनों का योगदान दिया पुष्करणा यूथ के मोहित, आशीष ओझा, आशीष कल्ला एवं अमित जोशी ने दो-दो विकेट लिए।

सोसायटी के अध्यक्ष नीरज बोहरा ने बताया कि अतिथि वरिष्ठ पत्रकार सुरेश व्यास एवं सिटिजन सोसाईटी के अध्यक्ष किशन गोपाल जोशी ने विजेता उपविजेता टीमों को ट्रॉफी प्रदान की एवं दोनों टीमों के खिलाड़ियों को पुरस्कार प्रदान किए। पंकज बोड़ा को मैन ऑफ द सीरीज, शरद जोशी को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज एवं विमल पुरोहित को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज का पुरस्कार दिया गया। समाज के वरिष्ठ खिलाड़ी अनिल बोहरा, रवि कांत बोधा व डॉ.सोहन किशन जोशी को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

इसके अलावा प्रतियोगिता में सहयोग करने के लिए सूरज बोहरा, अरविंद जोशी, सुनील मूथा,अश्वनी पुरोहित,पुष्करणा वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष मुकेश जोशी को सम्मानित किया गया। अतिथियों ने इस आयोजन को सफल बताते हुए कहा कि ऐसे आयोजन होते रहने चाहिए जिससे युवाओं में खेल के प्रति रुचि बढे और वे ऐसे मैचों से आगे बढ सकें। टूर्नामेंट के सफल आयोजन में विकास पुरोहित, हरीश पुरोहित,महेश पुरोहित,नरेंद्र बोडा,सोमेश,बीके जोशी, राज कुमार का विशेष योगदान रहा। सोसायटी के पूर्व अध्यक्ष अरुण व्यास ने सफल आयोजन के लिए सभी का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन पंकज जोशी ने किया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts