हनी ट्रेप की साजिश रचने वाला आरोपी आर्थिक तंगी से टूटा चुका था

हनी ट्रेप की साजिश रचने वाला आरोपी आर्थिक तंगी से टूटा चुका था

  • मॉडल युवती आत्महत्या प्रयास का मामला
  • बड़ा हाथ मारने की थी चाह
  • मोबाइल में मिली कई युवतियों से चैटिंग
  • अधिवक्ता पुलिस अभिरक्षा में

जोधपुर, शहर में चर्चा का विषय बन चुका शहर की मॉडल युवती के आत्महत्या प्रयास के मामले रोज नई बात आ रही है। पुलिस ने जब्त किए गए मोबाइल से पता लगाया कि आरोपी अक्षत शर्मा की कई युवतियों से चैटिंग चल रही थी। यह युवतियां पीडि़ताएं हैं या गिरोह की हैं। इस बारे में फिलहाल पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। साथ ही वह आर्थिक तंगी से गुजर रहा था। उसने कई होटल और क्लब आदि भी खोले थे। जिसमें बड़ा घाटा हो रखा था। वह घाटे से उबरने और बड़ा हाथ मारने की कोशिश में था। ऐसे में उसने फिर से हनी ट्रेप वाला रास्ता पकड़ा। मगर इस बार वह साजिश में सफल नहीं हो पाया।

पुलिस ने गुरूवार को उसके साथी अधिवक्ता नवीन देवानी को गिरफ्तार किया था। जिसे आज कोर्ट में पेश कर पांच दिन ही पुलिस अभिरक्षा में भेज दिया गया। इधर पोर्नोग्राफी का केस दर्ज होने के बाद से ही अक्षत शर्मा और उसकी महिला मित्र दीपाली फरार चल रहे हैं। जमानत मिलते ही यह लोग गायब हो गए थे। रातानाडा थाने में पीडि़ता के भाई की तरफ ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज करवाया गया था। इधर पोर्नोग्राफी का केस एयरपोर्ट थाने में दर्ज हुआ है। जिसका अनुसंधान थानाधिकारी दिलीप खदाव की तरफ से किया जा रहा है। आरोपियों की जमानत होने पर डीसीपी पूर्व भुवन भूषण यादव ने जांच में कहीं चूक को मान कर अब इसमें मंडोर एसीपी राजेंद्र प्रसाद दिवाकर को जांच दी है। उन्हें आगामी तीन चार दिन में अपनी जांच रिपोर्ट बनाने को कहा गया है।

उल्लेखनीय है कि शहर की रहने वाली एक मॉडल युवती ने गत दिनों रातानाडा की एक होटल की आठवीं मंजिल से कूद कर अपनी जान देने का प्रयास किया था। बाद में उसके भाई ने उदयपुर के अक्षत शर्मा और दीपाली के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज करवाया था। पुलिस दोनों आरोपियों को पकड़ कर लाई थी और वे सात दिन तक पुलिस अभिरक्षा में रहे थे। मगर बुधवार को उन्हें कोर्ट से जमानत मिल गई थी। कोर्ट से जमानत मिलने पर पुलिस की कार्य प्रणाली पर भी प्रश्न चिन्ह लग गए थे। गुरूवार को पुलिस उपायुक्त भुवन भूषण यादव ने पक्ष रखा था। जिसमें कई बिंदूओं को बताया था।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts