जोधपुर से भरतपुर जा रही सेवानिवृत शिक्षिका का पर्स एसी कोच से चोरी

जोधपुर से भरतपुर जा रही सेवानिवृत शिक्षिका का पर्स एसी कोच से चोरी

जोधपुर, शहर के हरिओम नगर विस्तार योजना में रहने वाली सेवानिवृत शिक्षिका का पर्स रेल के एसी कोच से चोरी हो गया। भरतपुर पहुंचने पर उन्हें घटना का पता लगा। इस पर वहां पर भरतपुर में इसकी रिपोर्ट दी गई। जिसे अब जांच के  लिए जयपुर भेजा जाएगा। घटना जयपुर रेलवे स्टेशन होना प्रतीत हुआ है। फिलहाल इस बारे में मामला दर्ज करवाया गया है।

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड के हरिओम नगर विस्तार योजना में मकान नंबर 58 में रहने वाली सेवानिवृत शिक्षिका उषा व्यास पत्नी आनंद गोपाल व्यास की तरफ से भरतपुर रेलवे थाने में मामला दर्ज करवाया गया। इसमें बताया कि वे अपने पति आनंद गोपाल के साथ 2 जून की रात को जोधपुर रेलवे स्टेशन से भरतपुर के लिए निकली थी। 3 जून को जयपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंची। वे ट्रेन के कोच संख्या ए-2 में थी। वे अपनी सीट नंबर 1 पर सो गई और पर्स को रखा था। ट्रेन जब भरतपुर पहुंची तब उन्होंने समय देखने के लिए पर्स से मोबाइल निकालना चाहा तो पर्स नदारद मिला।

पर्स में दो मोबाइल फोन, खुद के व पति का आधार कार्ड, घर की अलमारी की चाबी, 25-30 हजार की नगदी, एक दस रूपयों की गड्डी, मोबाइल चार्जर एवं दवाइयां इत्यादि सामग्री उसमें थे। इस बारे शिक्षिका उषा व्यास ने भरतपुर रेलवे थाने में मामला दर्ज कराया है। चूंकि मामला जयपुर रेलवे स्टेशन पर होना प्रतीत होने से एफआईआर को जयपुर भेजा जाएगा।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews