निजी फोटो कर दिए सार्वजनिक

निजी फोटो कर दिए सार्वजनिक

महिला के मोबाइल की लोकेशन लेकर कर रहे परेशान

जोधपुर,निजी फोटो कर दिए सार्वजनिक। एक महिला ने एक दम्पति के खिलाफ उसकी निजी जिन्दगी में दखलअंदाजी करने और उसके मोबाइल फोन को एक्सेस लेकर जीपीएस लोकेशन की जानकारी रखने तथा उसके मोबाइल नम्बर से दूसरों के गलत अश्लील मैसेज भेजकर परेशान करने का मुकदमा राजीव गांधी नगर थाने में आईपीसी और आईटी एक्ट में दर्ज कराया। पुलिस ने बताया कि अरिहंत नगर डाली बाइ मंदिर सर्किल क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने बताया कि विक्रम सिंह उर्फ छैल सिंह और उसकी पत्नी जनवरी 2024 से मार्च 2024 के बीच में उसके फोन की डिवाइस को एक्सेस लेकर परिवादिया की हर गतिविधि पर जीपीएस लोकेशन फोन कॉल रिकार्डिग कर निजी जानकारी पता कर घर बैठे ही परिवादिया को निगरानी रख कर उसकी निजी जिन्दगी में दखलअंदाजी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें – महिला के पुरुष मित्र ने ही की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

दम्पति उसका इलेक्ट्रोनिक संसाधनों से उसका पीछा करते है और परिवादिया की आईडी से गलत व अश्लील मैसेज भी लोगों को भेजकर परिवादिया की आईडी से परिवादिया के आपत्तिजनक फोटो जो आरोपी के कब्जे में है उसको वायरल कर परिवादिया को बदनाम कर रहे हैं।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts