आवारा पशुओं से बचने के चक्कर में हाइड्रो वृद्धा पर चढ़ाई,मौत

आवारा पशुओं से बचने के चक्कर में हाइड्रो वृद्धा पर चढ़ाई,मौत

जोधपुर,आवारा पशुओं से बचने के चक्कर में हाइड्रो वृद्धा पर चढ़ाई, मौत। शहर के निकट बनाड़ स्थित दइकड़ा गांव में आवारा पशुओं की सडक़ पर लड़ाई चल रही थी। तब एक हाइड्रो का चालक ब्रेक नहीं लगा पाया और नियंत्रण खो बैठा। नजदीक से निकल रही वृद्धा को पीछे से टक्कर मारी और हाइड्रो को चढ़ा दिया। गंभीर घायल वृद्धा को अस्पताल ले जाया गया। मगर उसे मृत बता दिया गया। इस बारे में वृद्धा के पुत्र ने हाइड्रो चालक के खिलाफ अब केस दर्ज करवाया है।

यह भी पढ़ें – कमिश्नरेट में तीन लोगों ने फंदा लगाकर दी जान

दरअसल बनाड़ के दइकड़ा की रहने वाली 65 साल की वृद्धा सुशीला पत्नी जवरीलाल पैदल अपने घर की तरफ आ रही थी। तब सडक़ पर सांड लड़ रहे थे। इतने में एक हाइड्रो का चालक आया और वह सांडों से बचने के चक्कर में हाइड्रो पर नियंत्रण नहीं रख पाया और बाद में हाइड्रो से सुशीला को पीछे से टक्कर मार दी। जिससे टायर उन पर से निकल गया। गंभीर रूप से घायल सुशीला को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने मृत बता दिया। उनके पुत्र धर्मेद्र की तरफ से हाइड्रो के चालक महेंद्र सुथार के खिलाफ रिपोर्ट दी गई है।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts