महिला के पुरुष मित्र ने ही की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

महिला के पुरुष मित्र ने ही की हत्या,आरोपी गिरफ्तार

  • तलाकसुदा महिला की हत्या का मामला
  • सुबह पांच बजे हत्या कर निकल गया था
  • रुपयों के लेन देन को लेकर विवाद के बाद चुन्नी से घोंटा गला
  • स्कूटी बरामद

जोधपुर,महिला के पुरुष मित्र ने ही की हत्या,आरोपी गिरफ्तार।शहर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड स्थित सेक्टर 11 में रहने वाली तलाकसुदा महिला की हत्या के प्रकरण में पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा करते हुए हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया आरोपी महिला का मित्र है और रुपयों के लेनदेन के चलते यह हत्या की गई। अभियुक्त से फरारी के समय प्रयुक्त की गई स्कूटी को बरामद किया गया है। बुधवार की अलसुबह आरोपी ने महिला मित्र की हत्या की और वहां से निकल गया।

यह भी पढ़ें – आवारा पशुओं से बचने के चक्कर में हाइड्रो वृद्धा पर चढ़ाई,मौत

पुलिस उपायुक्त पश्चिम राजेश यादव ने बताया कि चौहाबो सेक्टर 11/339 में रहने वाली 45 वर्षीय शोभा लालवानी पुत्री हीरालाल सिंधी का शव बुधवार की दोपहर में उसके घर में पलंग से औंधे मुंह गिरा हुआ पड़ा मिला। गले में चुन्नी का फंदा डाला हुआ था जिससे प्रथम दृष्टया प्रतीत हुआ है कि शोभा की हत्या की गई है। पुलिस ने आज वारदात को खुलासा करते हुए हत्या के आरोपी उसके पुरुष मित्र मोती चौक स्थित फरसों का बंगला निवासी नदीम खां पुत्र नसीर खां को गिरफ्तार किया है।
एसीपी प्रतापनगर अनिल कुमार ने बताया कि आरोपी से पूछताछ में पता लगा कि उसकी मृतका शोभा से दो साल से मित्रता थी। वह रोजाना मिलने के आते जाते रहता था। घटना से एक दिन पहले यानी मंगलवार की रात नौ बजे वह शोभा से मिलने गया था और वहां रुपयों के लेन देन को लेकर विवाद हुआ फिर उसने चुन्नी से गला घोंट दिया और पलंग के नीचे पटक दिया। अभियुक्त से पूछताछ चल रही है। फरार होते समय वह अपने स्कूटी लेकर आया था जिसे भी बरामद कर लिया गया है।

सुबह पांच बजे हत्या कर निकला
चौहाबो थानाधिकारी नितिन दवे ने बताया कि आरोपी ने सुबह पांच बजे के आस पास हत्या की थी। उसके बाद वह साढ़े पांच से छह बजे के बीच वहां से निकल गया और अपने घर चला गया। वह मंगलवार की रात को महिला मित्र के पास आया था और वहीं पर था। फिर रुपयों के लेन देन का विवाद हुआ और बात बढऩे पर तैश में आकर दुपट्टा अथवा चुन्नी से गला घोंट दिया।

यह है मामला
बुधवार को मृतका के बड़े भाई प्रकाश ने शोभा को फोन लगाया था,मगर उसने कॉल नहीं उठाया। तब फिर कॉल किया फिर भी कॉल नहीं उठाया। इसके बाद वह अपने काम में व्यस्त हो गया। तब बाद में तीन चार बार फोन करने पर कॉल नहीं उठाने पर वह घर पहुंचा तो पता लगा कि शोभा पलंग से नीचे औंधे मुंह गिरी हुई थी। पड़ौसी की मदद से उसे सीधा कर पानी के छींटे भी मारे गए। मगर कोई हलचल नहीं होने पर बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें – पेड न्यूज एवं विज्ञापनों के साथ सोशल मीडिया पर भी रखें निगरानी -अर्पणा यू

चौहाबो थानाधिकारी नितिन दवे ने बताया कि मृतका शोभा लालवानी के दो भाई और एक बहन भी है। भाई ऑटो चलाता है। उसके भाई प्रकाश लालवानी की तरफ से हत्या की रिपोर्ट दी गई।यह भी सामने आया मृतका शोभा लालवानी ज्वैलरी पहनने की शौकीन थी। उसके हाथ में कुछ ज्वैलरी गायब थी जिस बारे में अब पुलिस पड़ताल में जुटी है। बताया गया कि संभवत : ज्वैलरी कहीं पर गिरवी रखी है। फिलहाल पुलिस पड़ताल में लगी है।

पति से तलाक के 15 साल हुए
शोभा का अपने पति से तलाक हुए 15-16 साल हो रखे हैं। उसके एक लडक़ा और लडक़ी है जो पति के पास में ही रहते हैं। शोभा खुद कपड़ों आदि बनाकर बेचने का काम कर गुजर बसर करती थी।

पुलिस टीम में यह भी रहे शामिल
हत्या के इस प्रकरण के खुलासे में पुलिस की टीम में चौहाबो थाने के एसआई फगलूराम,एएसआई अनिल कुमार,हैडकांस्टेबल शकील खां, प्रहलाद,साइबर सैल के प्रेम चौधरी, कांस्टेबल अशोक,सुरेंद्र आदि शामिल थे।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts