विभिन्न स्थानों से कार और बाइक चोरी

विभिन्न स्थानों से कार और बाइक चोरी

जोधपुर,विभिन्न स्थानों से कार और बाइक चोरी।कमिश्नरेट में वाहन चोरों ने अलग-अलग स्थानों से कार और बाइक चुराई। संबंधित मालिकों की तरफ से पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। राजीव गांधी नगर थाने में दी रिपोर्ट में वैशाली टाउनशिप जोधपुर रिसोर्ट के पास रहने वाले द्वारका पंवार पुत्र किशनलाल मेघवाल ने पुलिस को बताया कि 3 अप्रेल की रात्रि 1 से सुबह 6 बजे के बीच में घर के बाहर खड़ी की उसकी कार को अज्ञात वाहन चोर चुराकर ले गया।

यह भी पढ़ें – दो मारूति इको कार चुराने वाला वाहन चोर गिरफ्तार

अन्य स्थानों से बाइक चोरी
सरदारपुरा पुलिस ने बताया कि लाला लाजपतराय कॉलोनी पांचवी रोड निवासी शेराराम मेघवाल ने रिपोर्ट दी। इसमें पुलिस को बताया कि ए रोड सरदारपुरा पर खड़ी की उसकी बाइक को अज्ञात वाहन चोर चुराकर ले गया। दूसरी तरफ सदर बाजार थाने में दी रिपोर्ट में बम्बा मोहल्ला बड़ी मस्जिद के पास रहने वाले मोहम्मद फिरोज पुत्र जाकिर हुसैन ने पुलिस को बताया कि 31 मार्च की रात्रि के समय बम्बा मौहल्ला में दुकान के सामने खड़ी की उसकी बाइक चोरी हो गई। 15 सेक्टर विवेक विहार निवासी कुलदीप सिंह पुत्र रणजीत सिंह ने पुलिस को बताया कि उसके घर के बाहर खड़ी की उसके दोस्त की बाइक चोरी हो गई।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts