प्रजापत समाज ने मनीषा पंवार को तौला गुड़ से

प्रजापत समाज ने मनीषा पंवार को तौला गुड़ से

  • खिलाडियों ने मनीषा पंवार के समर्थन में निकाली रैली
  • छठ पूजा समारोह में भोजपुरी समाज ने किया अभिनंदन
  • झालामंड नवदुर्गा काॅलोनी सहित आस-पास के क्षेत्र में घर-घर कुंकुम-तिलक से हुआ स्वागत
  • भीतरी क्षेत्र में विभिन्न जगह लोगों ने किया मनीषा का स्वागत

जोधपुर,प्रजापत समाज ने मनीषा पंवार को तौला गुड़ से। शहर से कांग्रेस प्रत्याशी मनीषा पंवार ने रविवार को विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क किया। उनका विभिन्न इलाकों में लोहों ने स्वागत किया। झालामंड में प्रजापत समाज की सभा में पंवार को गुड़ से तौला गया। जिला ओलंपिक संघ की देखरेख में विभिन्न खेलों से जुड़े दर्जनों खिलाडियों द्वारा रैली निकाल कर मनीषा पंवार को विजयी बनाने की अपील की गई।मधुबन,रातानाडा क्षेत्र में भोजपुरी समाज द्वारा हुए छठ पूजा कार्यक्रम में मनीषा पंवार का पारंपरिक तरीके से अभिनंदन किया गया। सरदारपुरा स्थित हेमू काॅलोनी चौराहा पर सिंधी समाज की ओर से मनीषा पंवार का स्वागत समारोह रखा गया। जनसंपर्क के दौरान मनीषा पंवार का नवदुर्गा काॅलोनी में महिलाओं ने घर-घर कुंकुम-तिलक लगा भावभीना स्वागत किया।

यह भी पढ़ें – त्योहारों पर 3 जोड़ी स्पेशल ट्रेन चलेंगी

प्रजापत समाज ने मनीषा पंवार को गुड़ से तौला
प्रजापत समाज की ओर से राणी बाईसा थान झालामंड में सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में समाज के मुखिया व बड़ी संख्या में मौजूद महिलाओं ने मनीषा पंवार को करीब 70 किलो गुड़ से तौला। प्रजापत समाज के लोगों ने सभा के बीच प्रत्याशी मनीषा पंवार को बिठाकर भावभीना स्वागत किया। इस दौरान बड़ी संख्या में मौजूद कुम्हार समाज की महिलाओं,पुरुषों व युवाओं ने जोश व उत्साह के साथ मनीषा पंवार को समर्थन देने का आश्वासन दिया।इस अवसर पर दशरथ प्रजापत, नैनाराम,विशनाराम सहित बड़ी संख्या मे प्रजापत समाज के लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़ें – टनल में फंसे श्रमिकों को निकालना सर्वोच्च प्राथमिकता-गडकरी

छठ पूजा में मनीषा पंवार का पारंपरिक स्वागत
अखिल भारतीय भोजपुरी समाज द्वारा मधुबन व सुभाष चौक रातानाडा में छठ पूजा कार्यक्रम रखा गया था, इस दौरान कार्यक्रम में पहुंची मनीषा पंवार का समाज की महिलाओं द्वारा पांरपरिक तरीके से स्वागत किया गया। समारोह में महिलाओं ने भोजपूरी लोकगीतों से मेहमानों का फूल-माला व शाॅल ओढाकर अभिनंदन किया। इस अवसर पर प्रिया-श्याम विश्नोई,ललित गहलोत सहित बड़ी संख्या में भोजपूरी समाज के लोग मौजूद थे।

यह भी पढ़ें – न्यूरोसर्जरी विभाग की दो दिवसीय नेशनल कांफ्रेंस सम्पन्न

समर्थन में खिलाडियों ने निकाली रैली
शहर से कांग्रेस प्रत्याशी मनीषा पंवार के समर्थन में जिला ओलंपिक संघ से जुड़े विभिन्न खेलों के खिलाडियों ने रैली निकाली। सरदारपुरा सी रोड स्थित प्रधान कार्यालय से मनीषा पंवार ने झंडी दिखाकर खिलाडियों की रैली को रवाना किया। यह रैली सरदारपुरा बी रोड,चिल्ड्रन पार्क,जलजोग चैराहा सहित विभिन्न मार्गो से गुजरी। इस दौरान खिलाडियोे ने अबकी बार मनीषा पंवार,दूसरी बार मनीषा पंवार, हमारा नेता कैसा हो मनीषा पंवार जैसा हो जैसे नारों से माहौल को चुनावी रंग में रंग दिया। रैली जोधपुर ओलंपिक संघ के अध्यक्ष पीएस शेखावत की देखरेख में विभिन्न मार्गो से गुजरी। इस दौरान जगह-जगह सामाजिक संगठनों व व्यापारियों ने पुष्प वर्षा कर खिलाडियों का उत्साहवर्धन किया।

यह भी पढ़ें – राज्य स्तरीय जूनियर स्टेयर्स वॉलीबॉल चैम्पियनशिप सम्पन्न

विजयी तिलक व फूल माला से स्वागत
पंवार ने झालामंड नवदूर्गा काॅलोनी, शैलेष नगर,विशाल नगर,पृथ्वीराज नगर सहित आस-पास के क्षेत्र में जोश व उत्साह के साथ जनसंपर्क किया। प्रचार-प्रसार के दौरान घर-घर पहुंची मनीषा पंवार का महिलाओं व युवतियों ने जोश व उत्साह के साथ कुंकुम-तिलक व शाॅल ओढाकर विजयी होने की शुभकामनाएं दी। जनसंपर्क के दौरान जालोरी गेट बालाजी मंदिर,सिवांची गेट सहित भीतरी क्षेत्र में प्रचार-प्रसार किया।

दूरदृष्टि न्यूज़ की एप्लीकेशन यहाँ से इनस्टॉल कीजिए – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews

Similar Posts