हनुमानगढ़ से पकड़ लाई दो शातिरों को पुलिस

हनुमानगढ़ से पकड़ लाई दो शातिरों को पुलिस

केंद्रांचल क्वार्टरों में सेंधमारी का खुलासा

जोधपुर, शहर के मोगड़ा स्थित केंद्रांचल क्वार्टरों में गत फरवरी में सेंधमारी के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए शातिर नकबजनों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी उक्त क्षेत्र में झुग्गी झोपड़ी में ही रहते थे। वारदात के बाद वे फरार हो गए। पुलिस ने गहन अनुसंधान के बाद दोनों आरोपियों को हनुमानगढ़ के रावतसर इलाके से पकड़ऩे में सफलता हासिल की है। इसमें और भी लोग शामिल हो सकते हैं। पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है।

कुड़ी थाने के एएसआई मदनलाल ने बताया कि फरवरी के शुरूआती सप्ताह में केंद्रांचल क्वार्टर मोगड़ा में सेंध लगाने की घटना के दो मामले दर्ज हुए थे। अज्ञात चोर वहां से केंद्रीय कार्मिकों के क्वार्टरों से लाखों के जेवर नगदी ले गए थे। आस पास सीसीटीवी फुटेज भी नहीं थे। ऐसे में पुलिस ने अनुसंधान आरंभ करते हुए दो शातिर नकबजनों दिल्ली उत्तर पश्चिमी के रहने वाले राजेश पुत्र रघुवीर चौहान और हरियाणा यमुना नगर निवासी कृष्णा उर्फ किशन पुत्र सरूप सिंह को गिरफ्तार कर लाई है। दोनों को हनुमानगढ़ जिले के रावतसर इलाके से पकड़ा गया। जांच में सामने आया कि यह लोग मोगड़ा एरिया में केंद्रांचल के पास में झुज्गी झोपड़ी में रहते थे।
वारदात के अगले दिन ही अपना सामान समेट कर चले गए। तब पुलिस का शक पुख्ता होने पर उनकी पहचान कर पकड़ा जा सका। शातिरों को पकड़ऩे के लिए पुलिस की टीम को लगाया गया।

दूरदृष्टिन्यूज़ की एप्लिकेशन डाउनलोड करें – http://play.google.com/store/apps/details?id=com.digital.doordrishtinews